Viral Letter: ‘पत्नी को मनाने के लिए ससुराल जाना है, साहब छुट्टी दे दो; क्लर्क की लीव एप्लीकेशन वायरल

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक खबर सामने आई है। यहां खंड शिक्षा कार्यालय में तैनात एक लिपिक की छुट्टी के लिए लिखी गई एप्लीकेशन लोग जमकर शेयर कर रहे है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। सोशल मीडिया पर शेयर हो रही इस एप्लीकेशन को पढ़कर हर कोई हंस रहा है और तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। छुट्टी के लिपिक ने बताई काफी दिलचस्प वजह दरअसल, लिपिक ने यह एप्लीकेशन तीन दिन की छुट्टी के लिखी है और जो वजह बताई है वो काफी दिलचस्प है।यह मामला कानपुर जिले के प्रेम नगर स्थित खंड शिक्षा कार्यालय का है। कार्यालय में तैनात लिपिक शमशाद अहमद ने 4 अगस्त से 6 अगस्त तक छुट्टी के लिए आवेदन किया है। छुट्टी के लिए किए गए आवेदन में लिपिक शमशाद अहमद ने जो वजह बताई है वह भी खास है।

काफी रोजक अंदाज में लिखा था पत्र दरअसल, उन्होंने लिखा है कि, महोदय, आपके संज्ञान में लाना है कि पत्नी से प्यार-मोहब्बत की बात को लेकर कुछ तकरार हो गई। जिसके कारण प्रार्थी मानसिक रूप से काफी आहत है। उसे मायके से मनाकर वापस लाना है और इसके लिए गांव जाना पड़ा रहा है। काफी रोचक अंदाज में लिखा गया छुट्टी के लिए यह आवेदन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सोशल मीडिया पर छाया पत्र आवेदन पत्र के वायरल हो जाने के बाद शमशाद के साथी कर्मचारी मजाक भी बना रहे हैं, लेकिन उनका कहना है कि जो सच था वो लिख दिया। तो वहीं, पत्र के वायरल होते हुए चर्चाओं में गया है और अब यह वायरल पत्र मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है। पत्नी के मायके जाने से आहत है शमशाद शमशाद पत्नी के मायके जाने की वजह से वो मानसिक रूप से बहुत आहत है। पत्नी को मनाकर वापस लाने के लिए गांव जाना पड़ रहा है। तो वहीं, शमशाद द्वारा अवकाश के लिए सच्ची वजह को बताना भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.