बीबीएल 2021-22: होबार्ट हरिकेंस के बेन मैकडरमोट लीग इतिहास में लगातार शतक बनाने वाले पहले खिलाड़ी बने

[ad_1]

होबार्ट हरिकेंस के बेन मैकडरमोट ने मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ 65 गेंदों में 127 रनों की तूफानी पारी खेली और बिग बैश लीग (बीबीएल) के इतिहास में लगातार शतक बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए।

बीबीएल 11: हरिकेंस के बेन मैकडरमोट ने इस सीजन में लगातार शतकों के साथ रिकॉर्ड बुक में प्रवेश किया (@BBL फोटो)

बीबीएल 11: हरिकेंस के बेन मैकडरमोट ने इस सीजन में लगातार शतकों के साथ रिकॉर्ड बुक में प्रवेश किया (@BBL फोटो)

प्रकाश डाला गया

  • बेन मैकडरमोट ने बीबीएल 11 में मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ 65 गेंदों में 127 रनों की तूफानी पारी खेली
  • होबार्ट हरिकेंस स्टार बीबीएल इतिहास में लगातार टन स्कोर करने वाले पहले खिलाड़ी हैं
  • मैकडरमोट ने अपने पिछले मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ नाबाद 110 रन बनाए थे

एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ होबार्ट हरिकेंस के तेजतर्रार सलामी बल्लेबाज बेन मैकडरमोट ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के मौजूदा संस्करण में मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ एक धमाकेदार शतक जमाकर वापसी की।

रेनेगेड्स के गेंदबाजी आक्रमण को साफ करने के लिए, दाएं हाथ के बल्लेबाजों ने केवल 65 गेंदों में 127 रन बनाए। नौ चौकों और इतने ही छक्कों से सजी उनकी मनोरंजक पारी ने दर्शकों को कुल 206 रनों तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

मेलबर्न में अपने कारनामों के कारण, 27 वर्षीय बल्लेबाज ने ट्वेंटी 20 (टी 20) प्रतियोगिता के इतिहास में लगातार शतक बनाने वाले पहले क्रिकेटर के रूप में रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज कराया। वह पिछले मैच में स्ट्राइकर्स पर हरिकेंस की सात विकेट की जीत में भी महत्वपूर्ण थे, उन्होंने नाबाद 110 रनों की पारी खेली।

यह मैकडरमॉट का तीसरा बीबीएल शतक था, जिसने 2016-17 सीज़न के दौरान रेनेगेड्स के खिलाफ हरिकेंस के उल्लेखनीय लक्ष्य का पीछा करते हुए 52 गेंदों में 114 रन बनाए थे। यह दाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए गर्मियों का तीसरा शतक भी है, जिन्होंने बिग बैश ब्रेक से पहले मार्श वन-डे कप के अंतिम मैच में एक टन की पारी खेली थी, जिससे तस्मानिया को पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत मिली थी।

जहां विराट कोहली मैचों का पीछा करने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं, वहीं भारतीय टेस्ट कप्तान मैकडरमोट को खेल के सबसे छोटे संस्करण में अपनी सफलता की नकल करते हुए देखकर खुश होंगे। बीबीएल 11 में अपने रेड-हॉट फॉर्म को देखते हुए, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी स्टार आगामी सीज़न के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में फ्रेंचाइजी के बीच एक बोली युद्ध छेड़ सकता है।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.