प्रीमियर लीग: पेप गार्डियोला ने मैन सिटी की 8-पॉइंट लीड के बावजूद ‘टाइटल रेस नॉट ओवर’ पर जोर दिया

[ad_1]

लीसेस्टर सिटी के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद, गत चैंपियन मैनचेस्टर सिटी वास्तव में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर नहीं थी, लेकिन फिर भी 1-0 की संकीर्ण जीत में एक जिद्दी ब्रेंटफोर्ड इकाई से आगे निकलने में सफल रही।

फिल फोडेन ने टीम में शानदार वापसी की और सिटी को एक महत्वपूर्ण जीत दिलाने के लिए सभी महत्वपूर्ण गोल किए। 16वें मिनट में फोडेन ने देखा, जिन्होंने सिटी के लिए शुरुआत नहीं की थी क्योंकि मैनेजर पेप गार्डियोला ने खिलाड़ियों को उनके ऑफ-फील्ड व्यवहार के बारे में चेतावनी दी थी, केविन डी ब्रुने के फाइन क्रॉस को करीब से घर तक पहुंचाने के लिए मुलाकात की।

डी ब्रुने भी स्कोरिंग के करीब आ गए क्योंकि उन्होंने बॉक्स के किनारे से कम शॉट के साथ वुडवर्क को चकमा दिया, जबकि फोडेन का दूसरा गोल भी ऑफसाइड के लिए खारिज हो गया। एडर्सन, योएन विसा के शॉट को जोआओ कैंसलो द्वारा लाइन से हटा दिया गया था, पांच मिनट के उन्मादी स्पैल को छोड़कर, बिना किसी परेशानी के बने रहे क्योंकि उन्होंने चल रहे ईपीएल सीज़न की 11 वीं क्लीन-शीट दर्ज की।

ब्रेंटफोर्ड कम्युनिटी स्टेडियम में एक मजबूत जीत ने मैनचेस्टर सिटी को तालिका में शीर्ष पर आठ अंक पीछे कर दिया। यह परिणाम उनके खिताब की रक्षा के लिए महत्वपूर्ण था, खासकर लीसेस्टर से लिवरपूल की 1-0 की हार और ब्राइटन के खिलाफ चेल्सी के आश्चर्यजनक 1-1 से ड्रॉ के बाद।

हाल ही में अपने दोनों प्रतिद्वंद्वियों के अंक छोड़ने के बावजूद, सिटी मैनेजर ने यह मानने से इनकार कर दिया कि ईपीएल खिताबी दौड़ खत्म हो गई है। गार्डियोला ने खेल के बाद कहा, “यहां खेलने के लिए 54 अंक हैं और कई और कठिन टीमें हैं, इसलिए जब आप इसे उस परिप्रेक्ष्य में रखते हैं तो आठ अंक हास्यास्पद होते हैं।”

“हम 4-0 से आगे थे और 20 मिनट में यह 4-3 तीन, चार दिन पहले (लीसेस्टर के खिलाफ) था, तो आप सभी, आपके अच्छे शब्दों के लिए धन्यवाद क्योंकि हम जीत गए लेकिन मैं किसी पर विश्वास नहीं करने जा रहा हूं जो शब्द आप अपने बारे में कहने जा रहे हैं, उन्हें लगता है कि यह पहले ही हो चुका है,” उन्होंने कहा।

अपने प्रतिद्वंद्वियों से सावधान, गार्डियोला ने लिवरपूल और चेल्सी की प्रशंसा करते हुए कहा, “जिन टीमों के साथ हम प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, चेल्सी और लिवरपूल असाधारण से अधिक हैं। एक यूरोप का चैंपियन है और लिवरपूल पिछले तीन, चार में हमारे बड़े प्रतिद्वंद्वी रहे हैं। वर्षों”।

जैसे ही खिताबी दौड़ अपने अंतिम अध्याय के करीब पहुंच रही है, सिटी 1 जनवरी को अपने अगले गेम में आर्सेनल से भिड़ती हुई दिखाई देगी। हालांकि, लिवरपूल और चेल्सी की पसंद 2 जनवरी को आमने-सामने होगी – एक ऐसा संघर्ष जिससे इस सीजन में उनकी खिताब की आकांक्षाओं पर एक बड़ा प्रभाव पड़ने की उम्मीद है।



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.