डिएगो माराडोना के भाई ह्यूगो का 52 वर्ष की आयु में हृदय गति रुकने से निधन हो गया

[ad_1]

डिएगो माराडोना के छोटे भाई ह्यूगो का 52 वर्ष की आयु में इटली में नेपल्स के पास उनके घर पर हृदय गति रुकने से निधन हो गया। उनकी मृत्यु महान फुटबॉलर की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु के 13 महीने बाद हुई है।

ह्यूगो माराडोना का मंगलवार को कार्डियक अरेस्ट से निधन (एपी फोटो)

प्रकाश डाला गया

  • ह्यूगो माराडोना का हृदय गति रुकने से निधन हो गया। वह 52 . का था
  • डिएगो माराडोना के छोटे भाई ने अतीत में नेपोली का प्रतिनिधित्व किया था
  • ह्यूगो की मौत डिएगो माराडोना की मृत्यु के 13 महीने बाद हुई

पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी और डिएगो माराडोना के छोटे भाई ह्यूगो का मंगलवार को 52 वर्ष की आयु में निधन हो गया। इटालियन क्लब एस्कोली ने कहा कि नेपल्स के पास मोंटे डि प्रोसिडा में उनके घर पर कार्डियक अरेस्ट से उनकी मृत्यु हो गई।

ह्यूगो माराडोना 1985 में अर्जेंटीना U16 टीम के लिए खेले और 1987 में डिएगो के आग्रह पर नेपोली द्वारा खरीदा गया और एस्कोली को उधार दिया गया। उन्होंने रेयो वैलेकैनो, रैपिड वियना और दुनिया भर के कई अन्य क्लबों के लिए भी खेला। वह नेपल्स इलाके में रहता था।

ह्यूगो की मौत दो हफ्ते पहले ब्रेन सर्जरी के बाद 60 साल की उम्र में डिएगो माराडोना की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत के 13 महीने बाद हुई है।

नेपोली ने कहा, “क्लब के अध्यक्ष ऑरेलियो डी लॉरेंटिस, उपाध्यक्ष एडोआर्डो डी लॉरेंटिस, अधिकारियों, कोचिंग स्टाफ, खिलाड़ियों और पूरे एसएससी नापोली परिवार के विचार ह्यूगो के दुखद निधन के बाद माराडोना परिवार के साथ हैं।”

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.