एशेज : इंग्लैंड द्वारा जेम्स एंडरसन को ‘निराश’ गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद 4 विकेट खोकर

[ad_1]

एशेज: इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा कि जबकि उनके ऑस्ट्रेलिया के समकक्ष पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क “उत्कृष्ट” थे, वह निराश थे कि दर्शकों ने बॉक्सिंग डे टेस्ट के दिन 2 के अंत में चार विकेट खो दिए।

एंडरसन ऑस्ट्रेलिया में अपने दूसरे सर्वश्रेष्ठ आंकड़ों के साथ समाप्त हुए।

एंडरसन ऑस्ट्रेलिया में अपने दूसरे सर्वश्रेष्ठ आंकड़ों के साथ समाप्त हुए। (एपी फोटो)

प्रकाश डाला गया

  • जेम्स एंडरसन सोमवार को ऑस्ट्रेलिया में अपने दूसरे सर्वश्रेष्ठ आंकड़ों के साथ समाप्त हुए
  • ऑस्ट्रेलिया 267 रन पर आउट हो गई लेकिन इंग्लैंड ने दूसरे दिन 4 विकेट खो दिए
  • इंग्लैंड ने तीसरे दिन की शुरुआत 31/4 पर की, ऑस्ट्रेलिया को 51 रनों से पीछे छोड़ दिया

इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा कि जिस तरह से उनकी टीम ने बॉक्सिंग डे टेस्ट के दूसरे दिन का अंत किया, वह निराशाजनक था, लेकिन उन्होंने अपनी टीम की ओर से एक और शीर्ष क्रम की विफलता पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। एंडरसन दूसरे दिन गेंद के साथ वापस लड़ने के लिए इंग्लैंड के लिए महत्वपूर्ण थे, ऑस्ट्रेलिया में 4/33 के अपने दूसरे सर्वश्रेष्ठ आंकड़े के साथ समाप्त हुए, लेकिन दर्शकों ने अंतिम घंटे में चार विकेट खो दिए।

“निराशाजनक,” एंडरसन ने कहा कि घटनाएं कैसे हुईं। “सबसे पहले, गेंदबाजी के मोर्चे पर, मुझे लगा कि हमने पूरे दिन अपने काम पर टिके रहने के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। हमने बहुत सारी लंबाई के बारे में बात की जिसे हम हिट करना चाहते हैं और जिस दबाव को हम बनाना चाहते हैं, और मुझे लगा कि हम वास्तव में अच्छे हैं। कि, बहुत सारे मौके बनाए, सही क्षेत्रों में ढेर सारी गेंदें डालीं, और पुरस्कार प्राप्त किए।

“हम 260 के साथ बहुत खुश थे। अगर हम ईमानदारी से कह रहे हैं, तो पहली पारी में हमें कहीं अधिक नहीं तो उसके करीब पहुंचना चाहिए था। यह निश्चित रूप से उस विकेट पर संभव लगा। और हम जानते थे कि यह एक नई गेंद का विकेट भी है, ऐसा लगा कि जैसे-जैसे गेंद पुरानी होती गई, उसने कम किया, जैसे-जैसे दिन बीतता गया और पिच पर कुछ और धूप आती ​​गई, ऐसा लगा जैसे इसने बहुत कम किया। इसलिए हम जानते थे कि अंतिम 12 ओवर कठिन होने वाले थे, नए के साथ गेंद, लेकिन फिर भी चार विकेट खोना वास्तव में निराशाजनक था।”

पहली पारी में इंग्लैंड के 185 रनों पर ऑलआउट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने दिन की शुरुआत 61/1 से की। एंडरसन ने जहां चार विकेट लिए, वहीं इंग्लैंड के बाकी गेंदबाजों को भी कम से कम एक-एक विकेट मिला। ओली रॉबिन्सन और मार्क वुड ने दो-दो विकेट लिए, जबकि ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और स्पिनर जैक लीच ने एक-एक विकेट लिया।

इंग्लैंड ने इसके बाद मिशेल स्टार्क की लगातार गेंदों पर सलामी बल्लेबाज जाक क्रॉली और डेविड मलान को खो दिया, जिसके बाद हसीब हमीद अगले ही ओवर में स्कॉट बोलैंड के हाथों गिर गए। उन्होंने दूसरे छोर पर स्टोक्स के साथ 12 रन पर कप्तान जो रूट के साथ दिन का अंत किया। एंडरसन ने स्वीकार किया कि स्टार्क और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस “उत्कृष्ट” थे।

“मैंने सोचा था कि स्टार्क और (पैट) कमिंस का स्पैल उत्कृष्ट था, लेकिन आप यही उम्मीद करते हैं, वे विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और उन्होंने कई वर्षों तक टेस्ट क्रिकेट में ऐसा किया है। इसलिए इसे किसी को आश्चर्यचकित नहीं करना चाहिए। उन्होंने उस तरह की गेंदबाजी की। लेकिन हां, उस अवधि में चार विकेट गंवाकर निराश होना पड़ा।”

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.