आयरलैंड बनाम यूएसए क्रिकेट श्रृंखला कोविड -19 मामलों के कारण रद्द कर दी गई

[ad_1]

संयुक्त राज्य अमेरिका और आयरलैंड के बीच सफेद गेंद वाली क्रिकेट श्रृंखला का एकदिवसीय चरण कोरोनावायरस से संबंधित चिंताओं के कारण रद्द कर दिया गया था।

आयरलैंड बनाम यूएसए एकदिवसीय श्रृंखला कोविद -19 मामलों के कारण रद्द कर दी गई (@usacricket फोटो)

आयरलैंड बनाम यूएसए एकदिवसीय श्रृंखला कोविद -19 मामलों के कारण रद्द कर दी गई (@usacricket फोटो)

प्रकाश डाला गया

  • आयरलैंड बनाम यूएसए एकदिवसीय श्रृंखला कोविड -19 मामलों के कारण रद्द कर दी गई
  • 3 मैचों की श्रृंखला का पहला गेम पहले ही रद्द कर दिया गया था
  • आयरलैंड को जनवरी में 3 वनडे और 1 टी20 के लिए कैरेबियाई दौरे पर जाना है

मेजबान संयुक्त राज्य अमेरिका और आयरलैंड के बीच सफेद गेंद वाली क्रिकेट श्रृंखला के एकदिवसीय चरण को रद्द कर दिया गया था, क्योंकि टूरिंग स्टाफ के सदस्यों ने सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, दोनों बोर्डों ने मंगलवार को घोषणा की।

अंपायरिंग टीम और अमेरिकी टीम के सदस्यों के बीच कोविड -19 मामलों का पता चलने के बाद, तीन मैचों की श्रृंखला का पहला गेम पहले ही रद्द कर दिया गया था, और दूसरा एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच एक दिन पीछे कर दिया गया था। दूसरा और तीसरा मैच बुधवार और गुरुवार को होना था।

“जबकि दोनों मौजूदा प्लेइंग स्क्वॉड के सभी खिलाड़ियों ने रातों-रात नकारात्मक COVID परिणाम लौटाए हैं, आयरिश सपोर्ट स्टाफ के दो सदस्यों ने सकारात्मक परीक्षण किया है, साथ ही खिलाड़ियों के कई साझेदारों का भी परीक्षण किया है, जिसके परिणामस्वरूप आयरिश खिलाड़ियों में से दो को ‘करीबी संपर्क’ माना जा रहा है। “दोनों बोर्डों ने एक बयान में कहा।

“इस तरह आगे प्रसार के बारे में जोखिम और चिंताओं का मतलब है कि दोनों बोर्ड शेष दो निर्धारित मैचों को रद्द करने के लिए खेदजनक रूप से सहमत हुए हैं।”

आयरलैंड की यात्रा पहली बार थी जब संयुक्त राज्य अमेरिका ने एक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के पूर्ण सदस्य राष्ट्र की मेजबानी की थी।

आयरलैंड को जनवरी में तीन एकदिवसीय और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में वेस्टइंडीज का सामना करने के लिए कैरेबियाई दौरे पर जाना है। वे शुक्रवार को किंग्स्टन, जमैका के लिए उड़ान भरेंगे लेकिन सकारात्मक परीक्षण करने वाले दो सदस्य फ्लोरिडा में अपने अलगाव को पूरा करेंगे।

क्रिकेट आयरलैंड के उच्च प्रदर्शन निदेशक रिचर्ड होल्ड्सवर्थ ने कहा, “व्यापक दृष्टिकोण से, मौजूदा श्रृंखला के साथ-साथ हमारे दौरे के दूसरे चरण पर भी विचार किया जाना था।”

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.