पानीपत: 7 साल की मासूम से दुष्कर्म करने में असफल रहा दरिंदा तो ईंट से कई वार कर कुचला था सिर

[ad_1]

सुमित भारद्वाज

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में 7 साल की मासूम बच्ची (5 years outdated lady) की दुष्कर्म की कोशिश और उसके बाद निर्ममता से हत्या (Brutal Homicide) के मामले में गिरफ्तार आरोपी प्रवीन को रिमांड पर जेल भेजा गया. इस केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी. SP शशांक कुमार सावन ने केस के बारे में बताया कि समालखा के मनाना में हुए अपहरण के बाद 7 वर्षीय मासूम बच्ची की निर्ममता से हत्या कर दी गई थी. बच्ची का शव गांव में पावर हाउस के पास झाड़ियों में मिला था.

थाना समालखा में पहले से दर्ज मुकदमे में इजाद करने के साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म का प्रयास करने की रिपोर्ट आने पर 6 पोक्सो एक्ट लगाए जा रहे हैं. बच्ची की हत्या के आरोपित को जल्द से जल्द काबू करने के लिए आरोपी की सूचना देने पर रखी 50 हजार की ईनाम राशि को बढाकर 2 लाख रुपये करने के साथ ही पूजा वशिष्ट के नेतृत्व में SIT गठित की गई थी.

दुष्कर्म का प्रयास किया, बच्ची चिल्लाई तो दरिंदे ने मार डाला

SIT ने गहनता से जांच करते हुए गत मंगलवार को आरोपी प्रवीन पुत्र कृष्ण निवासी मनाना को काबू किया और गहनता से पूछताछ की तो उसने गुनाह मान लिया. प्रारंभिक पुलिस पूछताछ में आरोपी ने खुद बताया कि बच्ची को बहला फुसलाकर पावर हाउस के पीछे झाड़ियों में ले गया था.

आरोपी ने वहां पर बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास किया तो बच्ची मदद के लिए चिल्लाने लगी. पकड़े जाने के डर से दरिंदे ने पहले बच्ची का गला दबाकर मारने की कोशिश की, इसके बाद पास में पड़ी ईंट उठाकर बच्ची के सिर पर कई वार कर हत्या कर दी. पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी नशे का आदी है.

ऐसे बच्ची को फुसलाया था

आरोपी अपने घर से पैदल कंडी माता मंदिर के पास आया, वहां पर उसने एक बच्चे को पैसे देकर दुकान से टाॅफियां मगंवाईं. बच्चा कुछ ही देर में आरोपी को टाॅफियां देकर चला गया. आरोपी बच्ची का इंतजार करता रहा. वह जहां बैठा था, वहां से बच्ची गली में खेलती दिखाई दी. बच्ची को देखकर दरिंदे ने मासूम को आवाज देकर अपने पास बुलाया, खाने के लिये टॉफी दीं. और टॉफी देने का लालच देकर बच्ची को अपने साथ बिजली पावर हाउस के सामने झाड़ियों में ले गया.

यहां पर दरिंदे ने बच्ची के साथ गलत काम करने की कोशिश की तो बच्ची सहायता के लिए चिल्लाने लगी. दरिंदे प्रवीन को पता था कि सामने पावर हाउस में कुछ लोग रहते हैं, बच्ची के चिल्लाने की आवाज वहां तक जा सकती है. पकड़े जाने के डर से आरोपित ने बच्ची का गला दबाने के साथ ही पास में पड़ी ईंट से बच्ची के सिर पर एक के बाद एक कई वार कर बच्ची की हत्या कर दी.

आपके शहर से (पानीपत​)

टैग: हरियाणा समाचार, Panipat

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.