कानपुर: दस साल के बच्चे की कील ठोंककर निकाली आंख, सिगरेट से जलाया चेहरा

उत्तर प्रदेश के कानपुर से ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसके देख खुद पुलिसवालों की रूह भी कांप गई है। मामला है कानपुर के नर्वल का जहां गांव के मासूम को अगवा करके उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। नग्न शरीर, सिगरेट से जलाने के निशान, कील गाड़कर निकाली गई आंख और गर्दन के पास जूते के निशान….. बच्चे के साथ ऐसी दरिंदगी देखकर इलाके के लोगों के साथ-साथ पुलिसवालों के भी दिल भी कांप उठे हैं।
दो दिन पहले लापता हुए इस 10 साल के बच्चा की लाश मंगलवार को मिली जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। खेत में बच्चे का शव नग्न हालत में मिला। उसकी एक आंख कील ठोंककर फोड़ दी गई थी। आंख के पास एक कील मिली है। इतना ही नहीं हत्यारे ने पूरा चेहरा भी सिगरेट से दागा था। गर्दन में जूते के निशान मिले हैं जिससे लग रहा कि लात लगाकर गला घोंटा गया है।
बच्चा सोमवार से था लपता
कानपुर आउटर के नर्वल थाना क्षेत्र के सकट बेहटा गांव में रहने वाले महेंद्र कोरी राज मिस्त्री का कक्षा-5 में पढ़ने वाला 10 साल का बेटा सोमवार दोपहर को खेलने निकला था। इसके बाद से लापता हो गया। मंगलवार दोपहर गांव में रहने वाले रामेंद्र मिश्रा के सरसों के खेत में किशोर का शव नग्न हालत में मिला। मौके पर पहुंची नर्वल थाने की पुलिस, सीओ सदर और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। बच्चे के शव के पास से दो गिलास और शराब की बोतल भी मिली है। शक है कि दो हत्यारे इस वारदात में शामिल हैं और उन्होंने दारू पीने के बाद तड़पाते हुए बच्चे की हत्या की। हत्या के बाद बच्चेको जमीन पर घसीटने के भी निशान मिले हैं। एसपी आउटर ने हत्याकांड का खुलासा करने के लिए कई टीमों को लगाया है।
कुकर्म या तंत्र-मंत्र के बाद हत्या की आशंका
एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस जांच में कुकर्म के बाद हत्या या फिर तंत्र-मंत्र के बाद किशोर की हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। कई संदिग्धों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। राज मिस्त्री के छह बेटे और चार बेटियां हैं। इसमें आठवें नंबर पर मृतक किशोर था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.