अररिया में बाइक शोरूम में लगी भीषण आग, करोड़ों रुपए का नुकसान

[ad_1]

अररिया. बड़ी खबर बिहार के अररिया जिले से है जहां अगलगी की घटना में करोड़ों की संपत्ति का नुकसान हुआ है. मामला बजाज टू व्हीलर्स (Bajaj Two Wheeler) के शोरूम से जुड़ा है जहां आग लगने से 42 बाइक जलकर खाक हो गई. अगलगी की इस घटना के बाद काफी देर तक घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल मचा रहा. घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है.

आग लगने की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सकी है. अररिया के महादेव चौक स्थित बजाज शो रूम में अगलगी की हुई इस घटना में 36 नई गाड़ियां भी जलकर खाक हो गई हैं. इस घटना में शो-रूम के सर्विस सेंटर को भी काफी नुकसान हुआ है और लाखों रुपए का पार्टस जलकर राख हो गया है. देर रात दमकल और स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाया जिसके बाद स्थिति सामान्य हो सकी.

महादेव चौक स्थित बजाज शोरूम में आग लगने से लगभग तीन करोड़ रुपए का नुकसान होने की बात कही जा रही है. इस घटना में जहां शोरूम  में रखे 36 नई बाइक सहित सर्विसिंग के लिए आई गाड़ियां खाक हो गई हैं वहीं बाइक का सर्विस सेंटर स्थित पार्ट्स सेंटर भी पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है. आग लगने के कारणों का स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पा रहा है. देर रात करीब 12 बजे आग लगी जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दमकल को दी जिसके कई घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

इनपुट- सतीश कुमार

आपके शहर से (अररिया)

टैग: बिहार के समाचार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *