गर्लफ्रेंड के साथ पटना के होटल में करना चाहता था शराब पार्टी, तभी पड़ी पुलिस की रेड, फिर…

[ad_1]

पटना. हाल में ही सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि राजधानी पटना में अगर अवैध शराब के मामलों पर कार्रवाई होती है तो उसका संदेश पूरे प्रदेश में जाता है. इसके बाद से ही लगातार राजधानी में पटना पुलिस एक्शन मोड में है. शराब के अवैध ठिकानों पर छापेमारी करने से लेकर होटलों में शराब पार्टी पर भी पुलिस की नजर है. लगातार कार्रवाई की जा रही है और लोग पकड़े भी जा रहे हैं. इसके बावजूद कई ऐसे भी हैं जो दुस्साहस करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला पटना के शास्त्रीनगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र का है जहां होटल में गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करने पहुंचे पुलिस ने धर दबोचा. उसके शराब पीने की भी पुष्टि हुई है.

मामला शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र का है जहां सोमवार देर रात पुलिस ने केसरी नगर स्थित ओयो होटल शुभ यात्रा में रेड डाली. इस दौरान एक शख्स को एक युवती के साथ कमरे में पकड़ा गया. गिरफ्तार शख्स टूर एंड ट्रेवेल्स के संचालक है और अपनी महिला मित्र के साथ होटल में मस्ती करने आया था. मेडिकल जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है. हालांकि, युवती ने शराब नहीं पी रखी थी, उसे भी शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. थानेदार रामशंकर सिंह के अनुसार होटल के मैनेजर संजय को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है.

बताया जा रहा है कि पुलिस केसरी नगर में शुभ यात्रा नामक ओयो होटल में रूटीन चेकअप के लिए पहुंची थी. हर एक कमरे को खंगाल रही थी. इसी क्रम में पुलिस ने जब एक कमरे को खुलवाया तो वहां बेड पर शराब की बोतल रखी थी. साथ में कोल्‍ड ड्रिंक, दो ग्‍लास, चिप्‍स के पैकेट भी मिले. पुलिस ने प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी मूलरूप से पाटलिपुत्र थाने के महेश नगर का रहने वाला है. लड़की के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने शराब पी रखी थी, लेकिन लड़की ने शराब नहीं पी थी. जिस तरह से बेड पर दो ग्‍लास थे, उससे पुलिस को आशंका है कि रात में दोनों जाम छलकाने वाले थे. पुलिस को देखते ही दोनों ही भौंचक्के रह गए और हाथ जोड़ मिन्‍नतें करने लगे. लेकिन, पुलिस पर उसका असर नहीं पड़ा. ब्रेथ एनालाइजर से जांच कराने पर उसके शराब पीने की पुष्टि हो गई. लड़की शराब के नशे में नहीं थी, लेकिन शराब रखने के जुर्म में उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया. थानाध्‍यक्ष रामशंकर सिंह ने कहा कि इस मामले में होटल प्रबंधन पर भी कार्रवाई की जाएगी.

आपके शहर से (पटना)

टैग: बिहार के समाचार, अवैध शराब, पटना समाचार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.