मसूरी में भाजपा मंडल ने अंकिता भंडारी को कैंडल मार्च निकालकर दी श्रद्धांजलि

सुनील सोनकर    

मसूरी। मसूरी में भाजपा मंडल द्वारा अंकिता भंडारी को मसूरी पिक्चर पैलेस चौक से शहीद स्थल तक मोमवत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी गई। कैंडल मार्च मसूरी भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोगों ने अंकिता की चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस दौरान अंकिता अमर रहे के नारे भी लगाये गए।

मसूरी भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल और पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल ने कहा कि भाजपा के हर एक कार्यकर्ता को अंकिता भंडारी के साथ हुई घटना से गहरा दुख पहुंचा हैइसलिए भाजपा कार्यकर्ता अंकिता भंडारी के परिवार के साथ सुख दुख में खड़े हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अंकिता भंडारी हत्याकांड के आरोपियों को तत्काल जेल भेजने का काम किया। वही डीआईजी स्तर के अधिकारियों से पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल और पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल व सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने अंकिता भंडारी के दोषियों को तत्काल फांसी की सजा देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड जैसी देवभूमि में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल को खराब करने की कोशिश की जा रही हैजो बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.