अक्षय कुमार की दरियादिली, इलाज के लिए रुड़की की बेटी आयुषि को दिए 15 लाख रुपए

नमिता बिष्ट
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने रुड़की की बेटी आयुषि शर्मा के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने आयुषि शर्मा के हार्ट ट्रांसप्लांट के ऑपरेशन के लिए 15 लाख रुपये की मदद की है। साथ ही और धनराशि भी देने की बात कही है। इस मदद के लिए आयुषी के परिवार ने अभिनेता अक्षय कुमार का आभार जताया है।

प्रसिद्ध साहित्यकार की पोती है आयुषी शर्मा
बता दें कि आयुषी शर्मा रुड़की के प्रसिद्ध साहित्यकार डा. योगेंद्र नाथ शर्मा अरुण की पोती है। आयुषी राजस्थान के वनस्थली विद्यापीठ से पीएचडी कर रही हैं। चार माह पहले उनके पैरों में भयंकर दर्द हुआ और पैर सुन्न हो गए। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ले जाया गया तो पता चला कि आयुषी का हार्ट केवल 25 प्रतिशत काम कर रहा है। उसके पैरों की नसों में भी खून नहीं जा रहा है। इसलिए वह चल नहीं पाएगी।

ऑपरेशन में 50 लाख से ज्यादा का खर्च
वह ऑपरेशन चेन्नई के एमजीएम हेल्थ केयर के डॉ. बालाकृष्णन से कराने के लिए ले गए। इस इलाज में 50 लाख रुपये से ज्यादा का खर्च बताया गया। इस पर आयुषी के दादा डा. योगेन्द्र नाथ शर्मा अरुण ने प्रधानमंत्री राहत कोष से सहायता मांगी, लेकिन वहां से जवाब मिला कि यह अस्पताल केंद्र सरकार के पैनल में नहीं है।

अभिनेता अक्षय कुमार से मांगी मदद
इसी बीच इलाज के लिए 30-35 लाख रुपये परिवार की ओर से जुटाए गए, लेकिन और धनराशि की व्यवस्था नहीं हो सकी। इसके बाद परिवार ने चाणक्य सीरियल के निर्देशक पद्मश्री डा. चंद्रप्रकाश द्विवेदी से संपर्क किया। उन्होंने इस संबंध में फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार से बात की।

अक्षय ने दिए 15 लाख रुपये.. परिवार ने जताया आभार
अक्षय कुमार ने आयुषी के ऑपरेशन में मदद के लिए 15 लाख रुपये दिए है। साथ ही परिवार को आश्वासन दिया कि यदि और रुपयों की जरूरत पड़ी तो उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके लिए आयुषी के परिवार ने अक्षय कुमार का आभार जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.