बाइक में पांच सवारी जीवन पर पड़ा भारी, कार के साथ जबरदस्त भिड़ंत में मामा भांजे की मौत

बाजपुर। सड़क हादसों के लिए जहां तेज रफ्तार जिम्मेदार हैं, वहीं यातायात नियमों की अवहेलना भी वाहन चालकों की जिंदगी पर भरी पड़ रही है। कहीं कोई डिवाइडर पर कट लगाने के चक्कर में हादसे का शिकार हो रहा है तो वाहन चालक यातायात नियमों की अनदेखी में जान गंवा रहे हैं। ताजा मामला बाजपुर का है जहां एक बाइक पर तीन बच्चों सहित पांच लोगों को सफर करना अपनी ही जान पर भारी पड़ गया।

बाजपुर में दोराहा में राष्ट्रीय राजमार्ग 74 पर बाइक और कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार 5 लोगों में से 2 की मौत हो गयी और अन्य 3 घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। बता दें कि केलाखेड़ा निवासी इमरान अपनी बहन रिजवाना और उसके तीन बच्चों को बाइक पर लेकर दोराहा आ रहा था उसी वक्त राष्ट्रीय राजमार्ग 74 पर रोड क्रोस करती कार में टकरा गया।   टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर मामा-भांजे की मौत हो गई। मामले का एक सीसीटीवी फुटेज भी समाने आया है।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां पुलिस ने कार और बाइक को कब्जे में ले लिया है वहीं पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *