उत्तराखंड में BJP का मेगा प्लान: PM मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा… 15 दिन और 15 स्टार प्रचारकों के दौरे

[ad_1]

देहरादून. अगले पंद्रह दिनों में बीजेपी के तीन टॉप मोस्ट लीडर उत्तराखंड का दौरा करने वाले हैं. दर्जन भर केंद्रीय मंत्री और स्टार प्रचारक भी इस दौरान उत्तराखंड में डेरा डालने वाले हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिसंबर में ही दूसरी बार 26 तारीख को देहरादून आएंगे. इसके बाद 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुमाऊं में बिगुल फूंकेंगे और उसके बाद नए साल के पहले दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रोड शो करेंगे.

नड्डा का भले ही 26 दिसंबर को कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं है, लेकिन चुनावी लिहाज़ से वह गढ़वाल की 41 सीटों की एनालिसिस करेंगे. भाजपा अध्यक्ष की इन बैठकों में हर विधानसभा सीट से पार्टी के छह डेडिकेटेड वर्कर्स होंगे, जो चुनाव प्रचार के सिलसिले में लंबे समय से विधानसभाओं में मोर्चा संभाले हैं. भाजपा के नज़रिये से नड्डा की ये बैठकें इसलिए भी अहम हैं क्योंकि माना जा रहा है कि इसमें प्रत्याशियों के टिकट को लेकर भी बहुत सी बातें साफ हो सकती हैं.

पीएम मोदी और अमित शाह का कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार कुमाऊं दौरे पर पीएम कई विकास योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास करने के साथ ही जनसभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी की उत्तराखंड में रैली के बाद ये पीएम की राज्य में पहली रैली होगी. इसके बाद एक जनवरी को अमित शाह देहरादून आएंगे और पार्टी की विजय संकल्प यात्रा के तहत रोड शो में भाग लेंगे.

कई राज्यों से आएंगे स्टार प्रचारक

18 दिसम्बर से शुरू विजय संकल्प यात्रा का समापन जनवरी फर्स्ट वीक में होगा . इन 15 दिनों में विजय संकल्प यात्रा में हरियाणा, हिमाचल, यूपी के सीएम के साथ ही केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, नरेंद्र सिंह तोमर, राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, तरुण चुग, रेसलर बबीता फोगाट, सांसद मनोज तिवारी उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे. पार्टी महामंत्री कुलदीप कुमार ने बताया कि ये सभी स्टार प्रचारक अलग अलग क्षेत्रों में यात्रा में शामिल होंगे.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

टैग: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव, Uttarakhand BJP, उत्तराखंड समाचार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.