UP Chunav: उन्नाव में कल गरजेंगे अमित शाह, जानें कैसी है रैली में भीड़ जुटाने से लेकर सुरक्षा की तैयारी

[ad_1]

उन्नाव. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Meeting Elections) की तैयारी को लेकर बीजेपी ने पूरी ताकत झांकना शरू कर दिया है. पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) यहां एक के बाद एक रैलियां कर रहे हैं. अब उन्नाव में 30 दिसम्बर को गृहमंत्री अमित शाह बीजेपी की जन विश्वास यात्रा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं. उन्नाव में गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा उन्नाव सदर विधानसभा के रामलीला मैदान में आयोजित की गई है. यहां रैली की तैयारियों में बीजेपी जुटी हुई है, वहीं सुरक्षा को लेकर प्रशासन ने भी व्यापक तैयारी कर रखीं हैं.

आपको बता दें की कल केंद्रीय गृहमंत्री करीब 3:00 बजे कार्यक्रम स्थल पर हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे. गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा को सफल बनाने के लिए बीजेपी पदाधिकारियों ने ताकत झोंक दी है. लखनऊ से लेकर जिले के पदाधिकारी रैली की तैयारी में जुटे हैं. देर रात हुई बारिश से मैदान में पानी भर गया था. इस मैदान को दोबारा सही करने में प्रशासन का पसीना छूट रहा है.

वहीं बीजेपी की ओर से रैली में लाखों की भीड़ होने का दावा किया जा रहा है. बीजेपी सदर विधायक पंकज गुप्ता ने एक लाख से अधिक की भीड़ आने की बात कही है. आपको बता दें कि एसपीजी ने गृहमंत्री की सुरक्षा को लेकर उन्नाव में डेरा जमा दिया है. इसके अलावा अन्य सुरक्षा एजेंसियां भी उन्नाव के रामलीला मैदान की हर गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं. केंद्रीय ग्रहमंत्री की त्रिस्तरीय सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं.

बताया गया है कि सुरक्षा की दृष्टि से अमित शाह के मंच पर चिन्हित पदाधिकारियों को ही एंट्री दी जाएगी. बीजेपी सदस्य पंकज गुप्ता ने कहा कि जन विश्वास यात्रा जनसभा की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. केंद्रीय मंत्री को सुनने के लिए लाखों के भीड़ आएगी. उन्होंने कहा कि जनसभा ऐतिहासिक होने वाली है. बीजेपी नेताओं को सुनने भीड़ स्वयं आ जाती है.

आपके शहर से (उन्नाव)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

टैग: 30 दिसंबर उन्नाव भाजपा रैली, यूपी में अमित शाह, Jan Vishwas Yatra, उन्नाव समाचार, उत्तर प्रदेश चुनाव

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.