UP पुलिस की गाड़ी हरियाणा में पेड़ से टकराई, कांस्टेबल की मौत, पांच पुलिसकर्मी घायल

[ad_1]

करनाल. हरियाणा (Haryana) के करनाल में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस हादसे में मुजफ्फरनगर के न्यू मंडी थाने के एक कांस्टेबल की मौत हो गई और पांच अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना मंगलवार को उस समय हुई जब कार करनाल जिले के कुंजपुरा गांव (Kunjpura Village) में एक पेड़ से टकरा गई. वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि पुलिसकर्मी एक मामले की जांच के सिलसिले में वहां गए थे और मुजफ्फरनगर लौटने के दौरान यह हादसा हो गया.

उन्होंने बताया कि पुलिस कांस्टेबल सुमित कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पांच अन्य सोहनबीर, मोहित, राहुल, देवेंद्र और सुनील कुमार को करनाल के अमृत धारा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां राहुल की हालत गंभीर बताई जा रही है.

देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया
बता दें कि हरियाणा में इन दिनों सड़क हादसे के मामले बढ़ गए हैं. कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि पानीपत में असंध रोड पर टंडन फिलिंग स्टेशन के पास मगंलवार देर रात एक दर्दनाक हादसा (दुर्घटना) हो गया, जहां सड़क किनारे खड़ी कार को सामने से आ रहे ट्राले ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से कार में सवार 35 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. वहीं हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी.

धर्मवीर की मौके पर ही मौत हो गई है
मृतक के भाई बलवान ने बताया की कार में उसका चचेरा भाई धर्मवीर और उसके पिता दवाई लेने के लिए गए हुए थे. असंध रोड पर टंडन फिलिंग स्टेशन के पास धर्मवीर के पिता ने लघुशंका के लिए कार रुकवाई. वह कार से नीचे उतर कर लघुशंका के लिए चला गया और तभी असंध की तरफ से आ रहे राख से भरे ट्राले ने खड़ी कार को टक्कर दे मारी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की धर्मवीर की मौके पर ही मौत हो गई है.

(इनपुट- भाषा)

आपके शहर से (मुजफ्फरनगर)

उत्तर प्रदेश

मुजफ्फरनगर

उत्तर प्रदेश

मुजफ्फरनगर

टैग: हरियाणा समाचार, करनाल समाचार, पुलिस, सड़क दुर्घटना

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.