New Yr मनाया तो खैर नहीं! बजरंग दल ने कसी कमर, कहा- नए साल का जश्न करना अधार्मिक

[ad_1]

वाराणसी. धर्म नगरी काशी में नए साल की नाइट पार्टी और दूसरे जश्न को धर्म विरोधी बताते हुए बजरंग दल ने पोस्टर वार छेड़ दिया है. होटलों, मॉल और दूसरे पार्टी स्थलों पर पोस्टर चिपका करके बजरंग दल ने विरोध का ऐलान करते हुए होटल स्टाफ को चेतावनी दी है. ये विरोध 31 दिसंबर और 1 जनवरी को किया जाएगा. विरोध करने के पीछे बजरंग दल ने ऐसे आयोजनों को अनैतिक और धर्म विरोधी करार दिया है.

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे लोग शहर में इन जश्न और आयोजनों का कड़ा विरोध करेंगे. उनके मुताबिक, ‘ये हमारे धार्मिक सिद्धांतों के विपरीत हैं.’ उनका आरोप है, ‘शराब माफिया हिंदू महिलाओं को निशाना बनाकर बार व क्लब में फ्री एंट्री देते हैं, जबकि ड्रग माफिया जश्न के बहाने हालात का फायदा उठाने की कोशिश करते हैं. यही वजह है कि हम नए साल के जश्न की कड़ी निंदा कर रहे हैं.’

बजरंग दल काशी के संयोजक निखिल त्रिपाठी ‘रुद्र’ ने मीडिया से कहा, ‘नए साल का जश्न बेमतलब का आयोजन है. इसकी कोई नैतिकता नहीं है और न ही आध्यात्मिकता से इसका कोई लेना-देना है. ऐसे आयोजन देश के युवाओं को गलत रास्ते पर ले जाते हैं.’ उन्होंने कहा ‘धर्मनगरी काशी में कई जगह जश्न होंगे, लिहाजा हम पुलिस प्रशासन की अनुमति के बाद शांतिपूर्वक ढंग से और कानून के दायरे में रहते हुए प्रदर्शन करेंगे.’ बजरंग दल ने इसके अलावा नए साल पर बार-पब, होटल और क्लब में शराब की बिक्री पर बैन लगाने की मांग भी की है.

आपके शहर से (वाराणसी)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

टैग: बजरंग दली, नववर्ष की शुभकामनाएं, नए साल का उत्सव, वाराणसी समाचार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.