SA बनाम IND, पहला टेस्ट: चिकन चेट्टीनाड, सब्जी की कड़ाही दूसरे दिन भारत के लंच मेनू में शामिल है

[ad_1]

सेंचुरियन टेस्ट: दूसरे दिन भारत के लंच मेन्यू में ब्रोकली सूप, चिकन चेट्टीनाड, पीली दाल, लैंब चॉप्स और वेजिटेबल कड़ाही जैसे अन्य व्यंजन शामिल थे।

दूसरे दिन सुपरस्पोर्ट पार्क में खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को विशिष्ट भारतीय व्यंजन परोसे गए (फाइल फोटो बीसीसीआई के सौजन्य से)

प्रकाश डाला गया

  • दूसरे दिन लंच ब्रेक के दौरान टीम इंडिया ने उनके लिए शानदार प्रदर्शन किया
  • सेंचुरियन में भारी बारिश के कारण देरी से शुरू होने के कारण दोपहर का भोजन जल्दी लिया गया था
  • चाय के ब्रेक से पहले एक भी गेंद फेंके बिना खेल को रद्द कर दिया गया था और भारत पहले दिन से 272/3 पर अटका हुआ था

सेंचुरियन में सोमवार को पहले टेस्ट के दूसरे दिन बारिश ने खेल बिगाड़ दिया लेकिन सुपरस्पोर्ट पार्क में खिलाड़ियों को खुश रखने के लिए कम से कम कुछ अच्छा खाना तो था ही।

भारत के लंच मेन्यू में ब्रोकली सूप, चिकन चेट्टीनाड, पीली दाल, लैंब चॉप्स और वेजिटेबल कड़ाही जैसे अन्य मुंह में पानी लाने वाले व्यंजन शामिल थे।

सुबह कोई खेल संभव नहीं था और अंपायरों ने स्थानीय समयानुसार सुबह 11.30 बजे सुपरस्पोर्ट पार्क की पिच का निरीक्षण करने की योजना बनाई और लंच ब्रेक के लिए बुलाया।

लेकिन उस निरीक्षण को भी एक घंटा 15 मिनट पीछे कर दिया गया और फिर देरी हो गई क्योंकि बारिश जारी रही और जमीन पर गड़गड़ाहट हुई।

भारत को तीन विकेट पर 272 रनों पर फिर से शुरू करना था, लेकिन लगातार बारिश का मतलब था कि अंपायरों ने 1400 स्थानीय समय (1200 जीएमटी) पर दिन को बंद कर दिया, जिसमें खेलने की कोई संभावना नहीं थी।

दूसरे दिन टीम इंडिया के लंच मेन्यू की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है (ट्विटर फोटो)

मंगलवार और बुधवार के लिए बेहतर मौसम की भविष्यवाणी की गई है, लेकिन भारत को अपनी पारी की गति तेज करनी होगी, अगर उसे अपने फायदे के लिए घर चलाना है। अंपायर आज के वॉशआउट की भरपाई के लिए अगले दो दिनों में ज्यादा से ज्यादा समय गंवाने की भरपाई करने की कोशिश करेंगे।

केएल राहुल के शतक और मयंक अग्रवाल (60), विराट कोहली (35) और अजिंक्य रहाणे की महत्वपूर्ण पारियों की बदौलत भारत पहले दिन की कार्यवाही में हावी रहा।

राहुल और रहाणे ने क्रमश: 122 और 40 रन बनाकर नाबाद 1 दिन स्टंप तक 3 विकेट पर 272 रन बनाए। वे एक बड़ा पहली पारी स्कोर पोस्ट करना चाहते हैं और संभावित रूप से टेस्ट में केवल एक बार बल्लेबाजी करना चाहते हैं यदि वे जीत की तलाश में समय से बाहर नहीं निकलते हैं।

तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी ने पहले दिन 3-45 का समय लिया और कोई भी सफलता हासिल करने वाले दक्षिण अफ्रीका के एकमात्र गेंदबाज बन गए।

भारत दक्षिण अफ्रीका में तीन मैचों की श्रृंखला में जोहान्सबर्ग (3 जनवरी) और केप टाउन (11 जनवरी) में खेल के साथ पहली टेस्ट श्रृंखला जीत की मांग कर रहा है।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.