आईएसएल: बार्थोलोम्यू ओगबेचे ने दो बार स्कोर किया क्योंकि हैदराबाद ने ओडिशा को छह से आगे रखा, दूसरे स्थान पर वापस जाएं

[ad_1]

आईएसएल: बाथोलोमेव ओगबेचे ने 39वें और 60वें मिनट में गोल किए, जब हेक्टर रोडास ने 9वें मिनट में अपने ही जाल में एक गोल कर हैदराबाद को शुरुआती बढ़त दिलाई।

हैदराबाद मुंबई सिटी से एक अंक पीछे है।

हैदराबाद मुंबई सिटी से एक अंक पीछे है। (आईएसएल के सौजन्य से)

प्रकाश डाला गया

  • ओगबेचे ने 39वें और 60वें मिनट में गोल किया जब हेक्टर रोडस ने 9वें मिनट में एक को अपने ही जाल में बदल लिया।
  • ओडिशा के लिए जुआनन ने 16वें मिनट में खुद का एक गोल करके 1-1 . की बराबरी कर ली
  • ओगबेचे अब अपने नाम आठ गोल के साथ शीर्ष स्कोरर हैं

हैदराबाद एफसी ने मंगलवार को बम्बोलिम के एथलेटिक स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग में ओडिशा एफसी पर 6-1 से जोरदार जीत दर्ज करते हुए बार्थोलोम्यू ओगबेचे ने हाफटाइम के दोनों ओर एक करारा ब्रेस बनाया।

ओगबेचे ने 39वें और 60वें मिनट में गोल किया, जब हेक्टर रोडास ने 9वें मिनट में हैदराबाद को शुरुआती बढ़त दिला दी। एडु गार्सिया (54वें), जेवियर सिवेरियो (72वें) और जोआओ विक्टर (86वें) ने दूसरे हाफ में शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद के लिए स्कोरशीट में जगह बनाई। ओडिशा के लिए जुआनन ने 16वें मिनट में ही गोल कर 1-1 से बराबरी कर ली, लेकिन उसके बाद अंतिम सीटी तक वन-वे ट्रैफिक था।

परिणाम का मतलब है कि हैदराबाद आठ मैचों में 15 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है जबकि ओडिशा आठ मैचों में 10 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। ओगबेचे अब आठ गोल के साथ शीर्ष स्कोरर हैं।

हैदराबाद एफसी के नौवें मिनट में आगे बढ़ने से खेल की शानदार शुरुआत हुई। एडु गार्सिया ने जोआओ विक्टर के साथ निकट की पोस्ट पर एक रमणीय फ्री-किक में स्विंग किया, क्योंकि गेंद हेक्टर रोडास से एक विक्षेपण लेकर अंदर चली गई।

ओडिशा की बराबरी करते ही हैदराबाद की खुशी अल्पकालिक थी। यह हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज की तरह ही था क्योंकि जेवियर हर्नांडेज़ की फ्री-किक बॉक्स के अंदर कई शरीरों से निकली और जुआनन के सीने में लगी।

लक्ष्य के तुरंत बाद, ओडिशा के पास आगे बढ़ने का एक सुनहरा अवसर था, लेकिन जोनाथस क्रिस्टियन ने अपनी पंक्तियों को बंद कर दिया, जब नंदकुमार सेकर ने एक मनोरम क्रॉस में कोड़ा मार दिया था, जो एक डाइविंग चिंगलेनसाना सिंह के पीछे चला गया था।

ओगबेचे ने एडु गार्सिया क्रॉस से एक थंपिंग हेडर के साथ इसे 2-1 से बनाने से पहले ओडिशा ने कुछ गिल्ट-एज अवसरों के साथ गर्मी में बदल दिया।

हाफटाइम तक, हैदराबाद ने 2-1 की बढ़त बना ली, लेकिन दूसरे हाफ में उसने शानदार प्रदर्शन के साथ ओडिशा को हरा दिया। एडु गार्सिया ने एक शानदार रन के साथ हमले की शुरुआत की, एक डिफेंडर से बेहतर होकर दाहिने निचले कोने में घर से फायरिंग की।

घंटे के निशान पर, ओडिशा ने रात को ओगबेचे के दूसरे गोल की सवारी करते हुए इसे 4-1 से बना दिया क्योंकि स्ट्राइकर ने पहले एक चतुर स्पर्श लिया और फिर कीपर के पीछे और निचले कोने में एक कुरकुरा बाएं पैर से घर को पटक दिया।

ओगबेचे की जगह 68वें मिनट में जेवियर सिवेरियो ने ले ली और बाद में जुआनन की गेंद को नेट में टक कर, आने के बाद नेट मिनटों में वापस आ गया। गौरव बोरा द्वारा बॉक्स के अंदर लाने के बाद सिवेरियो ने पूरे समय तक पांच मिनट में पेनल्टी जीती। जोआओ विक्टर ने कदम बढ़ाया और उसे मौके से कीपर के पीछे खिसका दिया।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *