बिना खाता खोले आउट हुए पुजारा का राहुल द्रविड़ ने बढ़ाया हौसला, खूब वायरल हो रहा ड्रेसिंग रूम का वीडियो

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, सेंचुरियन। साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी पहले टेस्ट का दूसरा दिन, बारिश की वजह से शुरू नहीं हो पाया है और अभी मौसम देखते हुए लग भी रहा है कि आज खेल होने के चांसेस कम ही है। हालांकि, खेल के पहले दिन भारतीय बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, जहां सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने शतक जड़कर कीर्तिमान बनाया वहीं उनके साथी मयंक अग्रवाल ने भी 60 रन जी शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर 272 रन बना लिए थे।

लेकिन खराब फॉर्म से जूझ चेतेश्वर पुजारा के मौजूदा दौरे की शुरुआत बढ़िया नहीं हुई और वह पहली ही बॉल पर बिना खाता खोले लुंगी एनगिडि की गेंद पर कीगन पीटरसन को कैच थमा पवेलियन लौट गए।

जिसके बाद चेतेश्वर पुजारा सोशल मीडिया पर आलाचकों के निशाने पर आ गए। लेकिन ड्रेसिंग रूम का माहौल इससे बिलकुल उलटा नजर आया। मैच के पहले दिन जब टी-ब्रेक हुआ, तब का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कोच राहुल द्रविड़ ने चेतेश्वर पुजारा के कंधे पर हाथ रखा है, पुजारा इस पर मुस्कुरा दिए।

द्रविड़ के इस रिएक्शन की फैंस ने जमकर सराहना की।

राहुल द्रविड़ और चेतेश्वर पुजारा के इस वीडियो पर कई यूजर्स ने लिखा कि द्रविड़ का ये रिएक्शन देखकर अच्छा लगा, वह टी ब्रेक में पुजारा के कंधे पर हाथ रख रहे हैं। ये ऐसा हुआ कि जैसे कोई कह रहा हो क्रिकेट में ऐसे दिन भी आते हैं।

इनके अलावा कुछ फैंस ने लिखा कि द्रविड़ का ये रिएक्शन बताता है कि आने वाले साल में भारतीय क्रिकेट टीम में किस तरह का माहौल रहने वाला है, जहां हर किसी के साथ कोई खड़ा होगा।

आपको बता दें टेस्ट करियर में ये 11वीं बार था जब वह बिना खाता खोले हुए आउट हुए। पिछले दो साल से खराब फॉर्म से जूझ रहे चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से आखिरी शतक जनवरी, 2019 में निकला था।

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.