बार्सिलोना ने मैनचेस्टर सिटी से स्पेनिश फारवर्ड फेरान टोरेस के हस्ताक्षर को पूरा किया

[ad_1]

फेरान टोरेस ने बार्सिलोना के लिए एक स्थायी कदम पूरा किया। स्पैनिश फॉरवर्ड ने मैनचेस्टर सिटी में 16 महीने बिताए, सभी प्रतियोगिताओं में 16 गोल किए।

मैनचेस्टर सिटी के लिए फेरन टोरेस की अंतिम उपस्थिति 3 महीने पहले हुई थी (रॉयटर्स फोटो)

प्रकाश डाला गया

  • फेरान टोरेस ने मैनचेस्टर सिटी से बार्सिलोना के लिए कदम पूरा किया
  • टोरेस के लिए बार्सिलोना लगभग 55 मिलियन यूरो और ऐड-ऑन में 10 मिलियन का भुगतान करेगा
  • 21 साल के फेरान टोरेस ने एतिहाद स्टेडियम में 16 महीने बिताए

बार्सिलोना ने मंगलवार को 2027 तक 5 साल के सौदे पर मैनचेस्टर सिटी से स्पेनिश फॉरवर्ड फेरान टोरेस के हस्ताक्षर की घोषणा की। 21 वर्षीय ला लीगा क्लब में एक स्थायी कदम पर शामिल हो गया, जिसके लिए बार्सिलोना 55 मिलियन यूरो का भुगतान करेगा। ऐड-ऑन पर मिलियन, ब्रिटिश मीडिया के अनुसार।

21 साल के फेरान टोरेस ने एतिहाद स्टेडियम में 16 महीने बिताए। उन्होंने सभी प्रतियोगिताओं में मैनचेस्टर सिटी के लिए 43 प्रदर्शनों में 16 गोल किए और उन्होंने प्रीमियर लीग और काराबाओ कप विजेता को विदा किया, जिससे क्लब को अपने पहले 2020-21 अभियान में दोनों ट्राफियां उठाने में मदद मिली।

इस सीज़न में, अंतरराष्ट्रीय ड्यूटी के दौरान लगी मेटाटार्सल चोट से उनकी प्रगति में कमी आई, जिसने उन्हें अक्टूबर से बाहर रखा।

टोरेस ने 2021-22 के अभियान में सकारात्मक शुरुआत की, सात मैचों में तीन बार स्कोर किया, जिसमें राष्ट्र लीग फाइनल में स्पेन का प्रतिनिधित्व करते हुए चोट लगने से पहले आर्सेनल के 5-0 के दौर में एक ब्रेस शामिल था।

इसका मतलब है कि क्लब के लिए उनकी अंतिम उपस्थिति तीन महीने पहले हुई थी, जब उन्होंने सितंबर में वायकोम्ब वांडरर्स पर 6-1 की जीत में चौथा गोल किया था।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.