प्रीमियर लीग: 20 से 26 दिसंबर तक खिलाड़ियों और कर्मचारियों के बीच रिकॉर्ड 103 सकारात्मक कोविड -19 मामले, लीग कहते हैं

[ad_1]

प्रीमियर लीग ने सोमवार को पुष्टि की कि 20 से 26 दिसंबर के बीच खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के बीच 103 सकारात्मक कोविड -19 मामले दर्ज किए गए थे, जो पिछले सप्ताह से उनकी संख्या में उल्लेखनीय वृद्धि थी।

प्रतिनिधित्व के लिए छवि (रॉयटर्स फोटो)

प्रकाश डाला गया

  • कोविड -19 मामलों के कारण प्रीमियर लीग के मैचों की एक श्रृंखला स्थगित कर दी गई है
  • 3 दिसंबर से चौथे सप्ताह तक मामलों की संख्या 13 बढ़ गई
  • सकारात्मक मामलों की बढ़ती संख्या के बावजूद प्रीमियर लीग जारी है

प्रीमियर लीग ने सोमवार को पुष्टि की कि लीग में खिलाड़ियों और सहयोगी कर्मचारियों के बीच 103 सकारात्मक कोविड -19 मामलों का रिकॉर्ड-उच्च था, यहां तक ​​​​कि व्यस्त उत्सव की अवधि के बीच लीग मैचों की एक श्रृंखला को स्थगित कर दिया गया था।

पिछले कुछ हफ्तों में यह आंकड़ा धीरे-धीरे बढ़ा है। 6-12 दिसंबर के बीच 42 मामलों से और 13-19 दिसंबर के बीच 90 परीक्षण सकारात्मक, यह बढ़कर 103 हो गया है।

लीग ने एक बयान में कहा, “लीग आज पुष्टि कर सकता है कि सोमवार 20 दिसंबर और रविवार 26 दिसंबर के बीच, खिलाड़ियों और क्लब के कर्मचारियों पर 15,186 COVID-19 परीक्षण किए गए। इनमें से 103 नए सकारात्मक मामले सामने आए।”

विभिन्न क्लबों में कोविड -19 के प्रकोप के कारण प्रीमियर लीग ने अब तक 15 खेलों को स्थगित कर दिया है।

प्रबंधक थॉमस ट्यूशेल के साथ कोविड -19 मामलों में चेल्सी की पसंद को कड़ी चोट लगी है, उन्होंने जोर देकर कहा कि वे मैचों को जारी रखने का विकल्प चुनकर खिलाड़ियों और सहयोगी कर्मचारियों को जोखिम में डाल रहे हैं।

इस बीच, लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप ने अपने चार खिलाड़ियों का स्वागत किया, जिनमें वर्जिल वैन डिजक भी शामिल थे, अलगाव से। जब वे मंगलवार को लीसेस्टर और सप्ताहांत में चेल्सी की यात्रा करेंगे तो रेड्स के पास चुनने के लिए एक बूस्टेड टीम होगी।

वाटफोर्ड, जिनके पास अब तक तीन गेम हैं, ने कहा कि उन्होंने उन खिलाड़ियों का स्वागत किया है जो पहले अलग-थलग थे, लेकिन वेस्ट हैम यूनाइटेड के खिलाफ मंगलवार के घरेलू खेल से पहले सकारात्मक परीक्षण किया था।

वाटफोर्ड के मैनेजर क्लाउडियो रानिएरी ने कहा कि उन्हें कुछ अंडर -23 खिलाड़ियों को लाना होगा क्योंकि उन्होंने 10 दिसंबर के बाद अपना पहला “सामान्य प्रशिक्षण सत्र” आयोजित किया था।

वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स, जिन्होंने मंगलवार को आर्सेनल की यात्रा स्थगित कर दी थी, ने कहा कि उनके पास पहली टीम में छह पुष्ट मामले थे।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.