प्रीमियर लीग से निराश जुर्गन क्लॉप ने एक मैच में 5 विकल्प की अनुमति नहीं दी क्योंकि कोविड -19 मामले स्पाइक

[ad_1]

लिवरपूल के मैनेजर जुएर्गन क्लॉप ने मांग की अनुसूची और बढ़ते COVID-19 मामलों के बीच खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए प्रीमियर लीग में पांच प्रतिस्थापन की आवश्यकता दोहराई, लेकिन स्वीकार किया कि उन्होंने सभी क्लबों को बदलाव करने के लिए सहमत नहीं देखा।

COVID-19 महामारी के बीच खिलाड़ियों पर काम के बोझ को कम करने के लिए यूरोप में शीर्ष उड़ान लीगों ने प्रति गेम प्रतिस्थापन की संख्या बढ़ाकर पांच करने का नियम अपनाया लेकिन प्रीमियर लीग क्लबों ने प्रस्ताव के खिलाफ मतदान किया।

पंद्रह प्रीमियर लीग खेलों को इस महीने पहले ही स्थगित कर दिया गया है क्योंकि कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण स्थिरता का ढेर लग गया है, जबकि उपलब्ध खिलाड़ियों की कमी ने उन लोगों को मजबूर कर दिया है जो सीओवीआईडी ​​​​-19 से अधिक मिनट खेलने के लिए मजबूर हैं।

प्रीमियर लीग में पिछले सप्ताह रिकॉर्ड 103 COVID-19 मामले थे।

क्लॉप ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, “इसे बदलने के लिए आपको 14 वोट चाहिए – कुछ गड़बड़ है। उदाहरण के तौर पर, मुझे यकीन नहीं है कि कितने बर्नले खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खेलते हैं। जब हमारे खिलाड़ियों के पास तीन गेम होते हैं, तो उनके पास कोई गेम नहीं होता है।”

“हम एक ऐसे मुद्दे के बारे में बात कर रहे हैं जो कुछ क्लबों और कुछ खिलाड़ियों के पास निश्चित रूप से है लेकिन यह अन्य टीमों द्वारा तय किया जाता है। क्योंकि हम इसकी एक प्रतियोगिता बनाते हैं, वे कहते हैं कि नहीं। यह एक वास्तविक समस्या है।

“दुनिया में सबसे अच्छी लीग, दुनिया की सबसे तीव्र लीग, अभी भी तीन उप के साथ एकमात्र लीग है। यह सही नहीं है, हमें इसे बदलना चाहिए (लेकिन) मुझे इसे बदलने का एक वास्तविक मौका नहीं दिख रहा है। ईमानदार।”

ब्रेंटफोर्ड के प्रबंधक थॉमस फ्रैंक ने भी पांच प्रतिस्थापनों की शुरूआत का आह्वान किया।

फ्रैंक ने कहा, “मैं पूरी तरह से सहमत हूं कि हमें पांच सब्सक्रिप्शन की जरूरत है। मुझे पता है कि मैं सबसे कम बजट वाले क्लबों में से एक हूं और शायद सबसे पतला टीम हूं, लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि इससे हम सभी को मदद मिलेगी।”

वाटफोर्ड के प्रबंधक क्लाउडियो रानियेरी ने सोमवार को कहा कि 10 दिसंबर के बाद से उनका पहला “सामान्य प्रशिक्षण सत्र” था और उन्होंने सहमति व्यक्त की कि पांच प्रतिस्थापन “सही समाधान” थे।

रानिएरी ने कहा, “इटली में मैंने सबसे पहले पांच बदलावों के बारे में बात की थी क्योंकि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप खिलाड़ियों की फिटनेस पर ज्यादा जोर न दें।”

“अगर वे प्रशिक्षण नहीं लेते हैं और फिर उन्हें खेलना पड़ता है – हम अब हर तीन दिन में खेल रहे हैं – खिलाड़ियों को 90 मिनट तक पिच पर रखना कैसे संभव है और मैं केवल तीन खिलाड़ियों को बदल सकता हूं?”

मैनचेस्टर यूनाइटेड के अंतरिम प्रबंधक राल्फ रंगनिक और मैनचेस्टर सिटी के बॉस पेप गार्डियोला दोनों ने पिछले हफ्ते पांच प्रतिस्थापन के लिए बुलाया था।

हालांकि, टोटेनहम हॉटस्पर के प्रबंधक एंटोनियो कोंटे ने कहा कि पिछले हफ्ते लीग के साथ एक बैठक में अपने विचारों को प्रसारित करना एक दीवार से बात करने जैसा था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.