दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत, पहला टेस्ट: राहुल द्रविड़ ने सुपरस्पोर्ट पार्क में घंटी बजाकर दिन 4 पर खेल की शुरुआत का संकेत दिया

[ad_1]

वर्तमान मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने बुधवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट के चौथे दिन के खेल की शुरुआत का संकेत देने के लिए सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में घंटी बजाई।

SA बनाम IND, पहला टेस्ट: राहुल द्रविड़ ने चौथे दिन की शुरुआत करने के लिए सेंचुरी में घंटी बजाई (सौजन्य से BCCI)

SA बनाम IND, पहला टेस्ट: राहुल द्रविड़ ने चौथे दिन की शुरुआत करने के लिए सेंचुरी में घंटी बजाई (सौजन्य से BCCI)

प्रकाश डाला गया

  • राहुल द्रविड़ ने दिन 4 पर खेल शुरू होने का संकेत देने के लिए सुपरस्पोर्ट पार्क में घंटी बजाई
  • चौथे दिन के पहले सत्र में भारत की बढ़त 150 रन के पार पहुंच गई
  • घंटी बजाना एक परंपरा है जो खेल की शुरुआत का प्रतीक है

बुधवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट के चौथे दिन के खेल की शुरुआत का संकेत देने के लिए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में घंटी बजाने का सम्मान दिया गया।

घंटी बजाना एक परंपरा है जो खेल की शुरुआत का प्रतीक है और दुनिया भर में क्रिकेट लोककथाओं का हिस्सा बनने से पहले लॉर्ड्स में शुरू हुई थी। भारत का ईडन गार्डन भी बैंडबाजे में शामिल हो गया है।

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, “सिर्फ सुपरस्पोर्ट पार्क की परंपरा। टीम इंडिया के चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने घंटी बजाई।”

इस बीच, चेतेश्वर पुजारा और केएल राहुल ने बीच में बल्लेबाजी करते हुए भारत की बढ़त 150 रनों के पार चली गई। पहले सत्र में पर्यटकों ने नाइट वॉचमैन शार्दुल ठाकुर को खो दिया क्योंकि कगिसो रबाडा ने भारतीय बल्लेबाज से छुटकारा पाने के लिए मारा।

दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत पहला टेस्ट, दिन 4: लाइव स्कोर और अपडेट

मयंक अग्रवाल (चार) भारत की दूसरी पारी में गिरने वाला एकमात्र विकेट था क्योंकि उन्होंने विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक को बाएं हाथ के सीमर मार्को जेनसेन को आउट किया। बारिश के कारण सोमवार को कोई खेल नहीं हो पाने के कारण तीसरे दिन अठारह विकेट गिरे। इससे पहले, सीमर लुंगी एनगिडी ने पहले 6-71 का समय लिया था क्योंकि दक्षिण अफ्रीका ने 272 रन पर तीन विकेट पर फिर से शुरू होने के बाद भारत को आउट करने का हल्का काम किया था।

दक्षिण अफ्रीका भारत को एक प्रबंधनीय लक्ष्य तक सीमित करने की उम्मीद करेगा, या गुरुवार को पांचवें दिन बारिश की भविष्यवाणी के साथ खेल से सबसे खराब समय निकालेगा। किसी भी तरह से, उन्हें भारतीय तेज गेंदबाजों, विशेष रूप से मोहम्मद शमी का मुकाबला करने का एक तरीका खोजना होगा, जो मंगलवार को कई बार अजेय दिखाई दिए क्योंकि उन्होंने 5/44 के आंकड़े दर्ज किए।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.