डेविड वार्नर का कहना है कि उन्हें ‘संदेह’ है कि अगर SRH की अच्छी नीलामी होगी, तो फ्रैंचाइज़ी ने उन्हें एशेज जीत पर बधाई दी

[ad_1]

डेविड वार्नर ने ट्विटर पर एक प्रशंसक की टिप्पणी के जवाब में कहा कि उन्हें संदेह है कि क्या सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से पहले अच्छी नीलामी होगी।

वार्नर को अनजाने में SRH कप्तान के रूप में हटा दिया गया था।

वार्नर को अनजाने में SRH कप्तान के रूप में हटा दिया गया था। (बीसीसीआई के सौजन्य से)

प्रकाश डाला गया

  • वॉर्नर को 2021 सीज़न के दौरान एसआरएच कप्तान के रूप में अनजाने में बदल दिया गया था
  • वार्नर ने SRH को 2016 में अपना एकमात्र आईपीएल खिताब दिलाया
  • वार्नर और ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को एक और एशेज खिताब जीता

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के साथ डेविड वार्नर का पतन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2021 सीज़न की सबसे बड़ी कहानियों में से एक था और सीज़न की समाप्ति के बाद भी स्थिति में नए अध्याय जोड़े गए। जबकि यह पुष्टि हो गई है कि वार्नर अगले सीजन में एक नई टीम के लिए खेलेंगे, विस्फोटक ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने अपने सोशल मीडिया में SRH का उल्लेख करना और अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करना जारी रखा है।

उस प्रवृत्ति को जारी रखते हुए, वार्नर ने एक प्रशंसक के ट्वीट के जवाब में कहा कि उन्हें संदेह है कि 2022 आईपीएल सीज़न से पहले SRH की अच्छी नीलामी होगी। प्रशंसक ने टॉम मोदी से पूछा, जो आगामी सीज़न में SRH के लिए क्रिकेट के निदेशक हैं, क्या टीम की अच्छी नीलामी होगी। “बहा इसमें शक है,” वार्नर ने जवाब में कहा।

SRH ने वार्नर के ट्वीट पर ध्यान दिया और कहा कि ऐसा लग रहा है कि एशेज जीतने पर बधाई देने से पहले वह अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में वापस आ गया है।

वार्नर को आईपीएल के 2021 सीज़न में बल्ले से खराब फॉर्म का सामना करना पड़ा, उन्होंने आठ मैचों में सिर्फ 195 रन बनाए। 2014 के बाद यह पहला मौका था जब उन्होंने आईपीएल के किसी सीजन में 500 से कम रन बनाए थे। सीज़न के आधे रास्ते में, SRH ने घोषणा की कि वार्नर की जगह केन विलियमसन को टीम का कप्तान बनाया गया है। बाद में उन्हें टीम से पूरी तरह से हटा दिया गया था और SRH के खराब मौसम में जाने के लिए कुछ गेम बाकी थे।

वार्नर ने तब से पुनरुत्थान का अनुभव किया है, टूर्नामेंट का खिलाड़ी जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पिछले महीने टी 20 विश्व कप जीता था। उन्होंने तब से एशेज में चार पारियों में 240 रन बनाए हैं, जो उन्होंने श्रृंखला में खेली पहली दो पारियों में 94 और 95 पर आउट हुए। ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को 3-0 की अजेय बढ़त बना ली, इंग्लैंड को 68 रनों पर आउट कर दिया और इस तरह तीसरे टेस्ट में पारी की जीत दर्ज की।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.