एशेज: स्कॉट बोलैंड ने बॉक्सिंग डे टेस्ट डेब्यू पर ‘अविश्वसनीय’ 6/7 का आनंद लिया – कभी नहीं सोचा था कि हम इतनी जल्दी जीत जाएंगे

[ad_1]

स्कॉट बोलैंड इससे बेहतर पदार्पण के लिए नहीं कह सकते थे क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के केवल दूसरे पुरुष स्वदेशी क्रिकेटर ने अपने घरेलू मैदान मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बॉक्सिंग डे एशेज टेस्ट में इंग्लैंड को हरा दिया था। एक अविश्वसनीय स्पेल में, बोलैंड ने केवल 21 गेंदों में 6 विकेट चटकाए, क्योंकि इंग्लैंड मंगलवार को तीसरे टेस्ट में 68-ऑल आउट और एक पारी और 14 रन से हार गया।

इंग्लैंड को केवल 2 दिनों में मिटा दिया गया और मेलबर्न में एक सत्र के रूप में ऑस्ट्रेलिया ने एशेज अर्न को बरकरार रखा, जिसमें 3-0 की अपराजेय बढ़त थी।

एशेज, तीसरा टेस्ट दिन 3: एमसीजी से मुख्य विशेषताएं

ऑस्ट्रेलिया की मंगलवार को जोरदार जीत के बाद बोलैंड ने कहा, “वास्तव में इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। हमने सोचा था कि आज हमारे पास जीतने का मौका था, लेकिन इतनी जल्दी नहीं।”

स्कॉट बोलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में अपने प्लेयर ऑफ द मैच प्रदर्शन के लिए मुल्लाघ पदक जीता। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में तीसरा सबसे तेज पांच विकेट लेने का कारनामा किया क्योंकि उनके पास छठे विकेट के साथ कार्यवाही को समेटने से पहले सिर्फ 19 गेंदों में 5 इंग्लैंड के बल्लेबाज थे।

बोलैंड ने टेस्ट डेब्यू पर 5 विकेट लेने के दौरान सबसे कम रनों के लिए एक नया रिकॉर्ड भी बनाया – 7 रन, ऑस्ट्रेलिया के चार्ल्स टर्नर को पीछे छोड़ते हुए, जिन्होंने 1887 में इंग्लैंड के खिलाफ 15 रन देकर 5 विकेट लिए थे।

बोल्ड धन्यवाद एमसीजी भीड़ के बाद वीरता

पहली पारी में एक विकेट लेने वाले बोलैंड मंगलवार की सुबह इंग्लैंड की बल्लेबाजी इकाई के माध्यम से एक मुखर एमसीजी भीड़ के सामने दौड़े जो स्थानीय नायक के पीछे मजबूती से थी। मिचेल स्टार्क ने बेन स्टोक्स के दो ओवरनाइट बल्लेबाजों में से एक को आउट करने के बाद, बोलैंड ने जॉनी बेयरस्टो को एलबीडब्ल्यू आउट किया और जो रूट का बड़ा विकेट शानदार डिलीवरी के साथ मिला, जिसे डेविड वार्नर ने पहली स्लिप में लिया था।

इसके बाद उन्होंने मार्क वुड को अपना 5वां विकेट कैच कराया और बोल्ड किया जो महज 18 गेंदों में आया। पारी के अपने चौथे ओवर में, बोलैंड ने ओली रॉबिन्सन को एक यादगार छक्का लगाने के लिए पूरा किया।

“मुझे क्रिसमस की पूर्व संध्या पर पता चला, और टीम के साथियों और परिवार से बहुत समर्थन मिला। मैंने जो कुछ भी खेला है, उससे यह एक बड़ा कदम था, और मुझे पता था कि यह कठिन होगा। मैं भीड़ को उनके सभी के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं पिछले तीन दिनों में समर्थन, वास्तव में इसकी सराहना करते हैं,” बोलैंड ने कहा।

उन्होंने कहा, “मैं अपने घरेलू मैदान पर खेलने का मौका पाने के लिए कोचों को धन्यवाद देना चाहता हूं और अपने माता-पिता, अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं।”

इंग्लैंड यह सुनिश्चित करना चाहेगा कि ऑस्ट्रेलिया 5 जनवरी से शुरू होने वाले नए साल के टेस्ट के लिए सिडनी में दोनों टीमों के बीच सीरीज स्वीप के लिए दबाव न डाले।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.