एशेज: मार्कस हैरिस ने अपनी सर्वश्रेष्ठ टेस्ट पारी खेली लेकिन शतक बनाने का मौका चूक गए – रिकी पोंटिंग

[ad_1]

द एशेज: रिकी पोंटिंग ने कहा कि मार्कस हैरिस ने अपना अर्धशतक हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की, लेकिन हो सकता है कि उस बिंदु से आगे निकलने के बाद थोड़ा आराम किया हो, जो उनके पहले टेस्ट शतक से चूकने का कारण हो सकता है।

मार्कस हैरिस ने अभी तक टेस्ट शतक नहीं बनाया है।

मार्कस हैरिस ने अभी तक टेस्ट शतक नहीं बनाया है। (एपी फोटो)

प्रकाश डाला गया

  • पहले टेस्ट से पहले हैरिस की टीम में जगह पर सवाल उठाया जा रहा था
  • एंडरसन के हाथों गिरने से पहले हैरिस ने 189 गेंदों में 76 रन बनाए
  • पोंटिंग ने कहा कि 50 पार करने के बाद हैरिस ने और गलतियां कीं

पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में तीसरे एशेज मैच में अब तक की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट पारी खेली है, लेकिन अर्धशतक को पहले शतक में बदलने का मौका चूक गए। पोंटिंग ने कहा कि एक बार जब 29 वर्षीय ने अपना अर्धशतक पार किया तो हैरिस की पारी में और भी कई गलतियाँ हुईं।

हैरिस, जिनकी टीम में जगह पर सवाल उठाया जा रहा था, श्रृंखला में खेली गई चार पारियों में कम स्कोर के कारण, जेम्स एंडरसन के हाथों गिरने से पहले 189 गेंदों में 76 रन बनाए।

पोंटिंग ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, “यह निश्चित रूप से (उनकी सर्वश्रेष्ठ टेस्ट पारी) है, लेकिन यह सिर्फ एक हो सकता है जो उनसे दूर हो गया है।”

“उसे आज पचास पार करने के लिए इतनी मेहनत करनी पड़ी। जब वह पचास का हो गया तो ऐसा लग रहा था कि उसने थोड़ा आराम किया है। वहां पहुंचने से पहले की तुलना में पचास तक पहुंचने के बाद बहुत अधिक त्रुटियां थीं, और उसे मिला शानदार स्पैल के बीच फंस गए।

“उनके आउट होने से ठीक पहले उनका स्कोरिंग रेट गिर गया और यही टेस्ट मैच क्रिकेट है जो गेंदबाजों पर बल्लेबाजों पर दबाव डालने के बारे में है, लेकिन बल्लेबाज भी इससे निपटने का एक तरीका ढूंढते हैं और फिर भी स्ट्राइक रोटेट करते हैं। ऐसा वहां नहीं हुआ और इसके कारण ऐसा हुआ। कुछ बर्खास्तगी – ट्रैविस (हेड) और फिर मार्कस हैरिस जल्द ही,” उन्होंने कहा।

इंग्लैंड की पहली पारी के 185 रनों के जवाब में ऑस्ट्रेलिया 267 रन पर ऑलआउट हो गया, जिसके बाद इंग्लैंड 31/4 पर लुढ़क गया।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.