इंग्लैंड के एमसीजी विवाद के बाद वसीम जाफर ने माइकल वॉन पर कटाक्ष किया

[ad_1]

बहुप्रतीक्षित एशेज श्रृंखला में लगातार दो हार के बाद, इंग्लैंड ने खुद को करो या मरो की स्थिति में पाया क्योंकि उनके प्रशंसकों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में चमत्कारी वापसी की उम्मीद थी। लेकिन, आखिरकार पवित्र मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में जो कुछ हुआ, वह दर्शकों की घिनौनी गाथा को पूरी तरह से अभिव्यक्त करता है।

कप्तान जो रूट (50) के अकेले योद्धा के रूप में उभरने के साथ, इंग्लैंड का बल्लेबाजी क्रम गिरा पहली पारी में 185 रनों के कुल योग पर आउट होने से पहले ताश के पत्तों की तरह। यदि वह पर्याप्त नहीं था, तो यह तथ्य कि इंग्लैंड को स्कॉट बोलैंड (6/7) द्वारा स्टीमरोल किया गया था और दूसरी पारी में उनके हमवतन 68 रनों के लिए उनके अपमान को और बढ़ा दिया।

पहला मैच नौ विकेट से हारने से, दूसरा गेम 275 रन के भारी अंतर से तीसरे टेस्ट में एक पारी और 14 रन से हारने तक; जाहिर है, रूट एंड कंपनी के लिए चीजें बद से बदतर होती चली गई हैं। यह राख। इतना ही नहीं इसे सोशल मीडिया पर फैन्स और क्रिटिक्स से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

लेकिन, ऐसा लगता है कि एक आदमी का दुख दूसरे का मनोरंजन है। जब सोशल मीडिया पोस्ट की बात आती है तो वसीम जाफर को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं होती है। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ट्विटर पर आने के साथ ही मजाकिया और रचनात्मक हैं। और, उनके हालिया कारनामे अलग नहीं हैं।

जबकि हर कोई रूट के आदमियों की आलोचना करने में व्यस्त था, 43 वर्षीय ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर इंग्लैंड के दिग्गज माइकल वॉन पर अपनी बंदूकें प्रशिक्षित कीं। वॉन पर कटाक्ष करते हुए, जाफ़र ने एक वीडियो ट्वीट साझा किया, जिसमें उन्हें 2019 से अपने समकक्ष के कुख्यात ट्वीट को बड़े पैमाने पर मुस्कराहट और अंगूठे के साथ दिखाने से पहले दिखाया गया था।

जाफर का ट्वीट सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रशंसकों के बीच तुरंत हिट हो गया, यहां तक ​​कि वॉन ने भी उनकी बुद्धि और हास्य की सराहना की।

2019 में, हैमिल्टन में एक बड़े पैमाने पर न्यूजीलैंड ब्रिगेड द्वारा 92 रनों पर ढेर होने के बाद भारतीय टीम को भी लाल-सामना करना पड़ा। उस समय अन्य लोगों के बीच, वॉन ने भी, विराट कोहली के नेतृत्व वाले भारत की एक ट्वीट के साथ आलोचना की थी, जिसमें लिखा था: “ऑल इंडिया में 92 … विश्वास नहीं कर सकता कि कोई भी टीम इन दिनों 100 से कम पर आउट हो जाएगी !! !!!!”।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.