आईएसएल 2021-22: लिस्टन कोलाको वंडरगोल ने एटीके मोहन बागान को एफसी गोवा को 2-1 से हराया

[ad_1]

इंडियन सुपर लीग 2021-22: लिस्टन कैलाको के शानदार गोल और रॉय कृष्णा की स्ट्राइक ने एटीके मोहन बागान को एफसी गोवा को 2-1 से हराकर बुधवार को लीग तालिका के शीर्ष 4 में प्रवेश किया।

लिस्टन कोलाको थंडरबोल्ट ने बुधवार को फतोर्डा में शो चुरा लिया (फोटो साभार: आईएसएल)

प्रकाश डाला गया

  • एटीके मोहन बागान ने बुधवार को फतोर्दा में अपने लीग मुकाबले में एफसी गोवा को 2-1 से हराया
  • एटीके मोहन बागान के लिए लिस्टन कैलाको ने स्टनर बनाया
  • इस जीत ने एटीके मोहन बागान को लीग तालिका के शीर्ष 4 में लौटने में मदद की

लिस्टन कोलाको थंडरबोल्ट ने एक रात में शो चुरा लिया रॉय कृष्णा ने जुआन फेरांडो की परिचित क्षेत्र में वापसी को एक मधुर बनाने का लक्ष्य भी पाया क्योंकि एटीके मोहन बागान ने बुधवार को फतोर्डा के पीजेएन स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग में एफसी गोवा को 2-1 से हराया।

फेरांडो एटीकेएमबी के मुख्य कोच के रूप में अपने पूर्व पक्ष एफसी गोवा को लेने के लिए लौटे और कोलाको (23 वें) ने उन्हें पहले हाफ में शानदार स्ट्राइक का उपहार दिया। यह उनका सत्र का पांचवां गोल था, जो इस अवधि में किसी भी भारतीय द्वारा किया गया सर्वाधिक है। कृष्णा (56वें) ने दूसरे हाफ की शुरुआत में ही 2-0 की बढ़त बना ली, लेकिन जॉर्ज ऑर्टिज़ ने 81वें मिनट में गलती से एक को पीछे खींच लिया, लेकिन अंत में यह काफी नहीं था।

परिणाम का मतलब है कि एटीकेएमबी ने फेरांडो के तहत अपना पुनरुत्थान जारी रखा, आठ मैचों में 14 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गया। इस बीच, एफसी गोवा आठ मैचों में समान अंकों के साथ आठवें स्थान पर रहा।

प्रभावशाली देवेंद्र मुरगांवकर ने अमरिंदर सिंह के दस्तानों को अपने मार्कर को जायफल में डालकर और गोल पर शूट करने के लिए बेहतर तरीके से प्राप्त करने के बाद शुरुआती प्रयास के साथ गर्म कर दिया। अमरिंदर ने गेंद को पूरे रास्ते देखा और उसे ढँक दिया।

एटीकेएमबी, हालांकि, शेर के हिस्से के कब्जे का आनंद ले रहा था और 23 वें मिनट में व्यक्तिगत प्रतिभा के एक पल के बावजूद अपना इनाम मिला।

कोलाको से झकास

स्पार्कलिंग कोलाको, गोवा को कुछ समय के लिए हर तरह की परेशानी का कारण बना, आधे रास्ते के निशान के पास बाईं ओर के चैनल पर गेंद पर लग गया। 23 वर्षीय ने कुछ कदम आगे बढ़ाया और फिर एक हिट के एक रॉकेट को हटा दिया जो कि कीपर के पिछले हिस्से में और नेट के पिछले हिस्से में चला गया। अविश्वास में फेरांडो के सिर पर हाथ थे, उसका मुंह खुला हुआ था क्योंकि हरे और मैरून जादू के उस टुकड़े की सवारी करते हुए आगे बढ़ गए थे।

आधे घंटे के निशान पर, जॉर्ज ऑर्टिज़ ने अमरिंदर को फ्री-किक से अच्छी बचत के लिए मजबूर किया, लेकिन हाफ पहले ही अपनी शानदार स्ट्राइक के लिए लिस्टन के पास गया था, और एटीकेएमबी ने 1-0 की बढ़त के साथ ब्रेक में प्रवेश किया।

मेरिनर्स ने फिर से शुरू होने के तुरंत बाद अपने लाभ को दोगुना कर दिया, कृष्णा ने बॉक्स के किनारे से पहली बार ह्यूगो बौमस लॉब को घर से निकाल दिया। अमरिंदर की गलती ने उन्हें खेल में वापस लाने में मदद करने से पहले दो गोल से पिछड़ने के बाद गोवा को वास्तव में कभी भी खेल की पकड़ नहीं मिली।

गेंद नेट में जाते ही ओर्टिज़ के कमजोर बाएं पैर को अमरिंदर ने बेवजह गिरा दिया। गोवा ने एटीकेएमबी ने मजबूती से बाजी मार ली और तीन अंक हासिल किए।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.