महिला आयोग की अध्यक्ष को कार ने घसीटा, अस्पताल में भर्ती

 

नई दिल्ली। दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को एक कार चालक ने 10 से 15 मीटर तक घसीटा है। घटना दिल्ली एम्स के पास की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर बताया कि कल देर रात वे दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात का जायजा ले रहीं थी। तभी एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में उनसे छेड़छाड़ की। जब उन्होंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में उनका हाथ बंद कर चालक ने उन्हें घसीटा। मालीवाल ने आगे कहा कि भगवान ने जान बचाई। यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं,तो हाल सोच लीजिए।

 

जानकारी के मुताबिक गुरुवार तड़के स्वाति मालीवाल दिल्ली की सड़कों पर रियलिटी चेक के लिए निकली थीं, जब वह 3 बजे के आसपास AIIMS के गेट नंबर 2 के करीब थीं। इस दौरान एक कार चालक ने उन्हें अपनी कार में बैठने के लिए कहा। स्वाती ने जब कार चालक को फटकारा तो उसने कार का शीशा ऊपर कर लिया। स्वाती का हाथ कार में फंस गया और चालक उन्हें 10 से 15 मीटर तक घसीटता ले गया ।

 

पुलिस के मुताबिक रात 3:11 बजे एक पीसीआर पर उन्हें एक कॉल आया कि एम्स बस स्टॉप के पीछे सफेद रंग की बलेनो कार के चालक ने एक महिला को गलत इशारे किए और उन्हें घासीटा, लेकिन महिला बचने में कामयाब रहीं।

 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, DCW प्रमुख स्वाति मालीवाल को कार द्वारा 10-15 मीटर तक घसीटा गया, लगभग 3:11 बजे एम्स गेट 2 के सामने, ड्राइवर के रूप में कार की खिड़की में हाथ फंस जाने के बाद, हरीश चंद्र ने अचानक कांच की खिड़की को खींच लिया, जब वह उसे फटकार रही थी। उसने उसे अपनी कार में बैठने के लिए कहा। आरोपी हरीश चंद्र (47) नशे की हालत में था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी व पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.