Bhind में फिर पकड़ा गया 2 करोड़ का गांजा, छुपा रखा था केले के ट्रक में

[ad_1]

भिंड. भिंड में फिर अवैध गांजे की बड़ी खेप पकड़ी गयी. इस बार एक ट्रक में गांजे (Ganja) की अवैध खेप छुपाकर लायी जा रही थी. पुलिस ने 1 क्विंटल गांजा बरामद किया है जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ रुपये आंकी जा रही है. 5 तस्कर पकड़े गए हैं.

ऑनलाइन शॉपिंग बेवसाइट (on-line smuggling) अमेजन से गांजे की तस्करी का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि भिंड पुलिस ने फिर गांजे की एक बड़ी खेप पकड़ ली. पूरा माल केले से लदे ट्रक में छुपाकर ले जाया जा रहा था. मालनपुर और सायबर सेल पुलिस ने केले की ट्रक में छुपा कर ले जा रहे 1000 किलो गांजे को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने पांच तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

केलों के नीचे गांजा
मालनपुर इलाके में यह कार्रवाई की गई है. भिण्ड पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांजे की एक बड़ी खेप केले के ट्रक में छुपा कर मुरैना ले जाई जा रही है जो भिंड से होकर गुजरेगी. यह जानकारी मिलते ही भिंड पुलिस ने गांजे की खेप को पकड़ने के लिए कार्य योजना बनाई और पूरी रोड पर चैकिंग लगा दी. खबर सही निकली. पुलिस ने वहां से गुजर रहे ट्रकों की तलाशी ली तो एक ट्रक पकड़ में आ गया. इसमें केलों के नीचे गांजा छुपा कर रखा गया था.

ये भी पढ़ें- MP में निगम मंडलों की नियुक्तियां, इमरती देवी को मिला कैबिनेट मंत्री का दर्जा, देखें पूरी लिस्ट

2 करोड़ का गांजा
पुलिस ने जब पूरे माल की तौल करवाई तो यह 1000 किलो निकला. भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए गांजे की कीमत 2 करोड़ रुपये है. पुलिस ने गांजा की खेप लेकर जा रहे पांच तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. यह गांजा आंध्र प्रदेश से लाया गया था और इसे मुरैना ले जाया जा रहा था. लेकिन भिंड पुलिस ने मुरैना पहुंचने से पहले ही मालनपुर में गांजे से भरे ट्रक को पकड़ लिया. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है. साथ ही अब वो यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर गांजे की इतनी बड़ी खेप की तस्करी में और और कौन-कौन से लोग शामिल हैं. और मुरैना के बाद ये माल कहां खपाया जाना था.

आपके शहर से (भिंड)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

टैग: Bhind information, मध्य प्रदेश ताजा खबर, तस्करी

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.