गुस्से से भरी छात्रा जब अफसरों पर चिल्लाई- सर हमें बना दीजिए कलेक्टर, Video हो गया Viral

[ad_1]

झाबुआ. झाबुआ की एक छात्रा का वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया है. ये पीजी कॉलेज की एक स्टूडेंट है और गुस्से में कलेक्टर के लिए चिल्ला रही है. वो कह रही है हमें कलेक्टर (Collector) बना दिया जाए, हम सबकी मांगें पूरी कर देंगे. क्या है पूरा मसला, पढ़िए ये रिपोर्ट और सुनिए छात्रा की बात.

पीजी कॉलेज में पढ़ने वाली कॉलेज छात्रा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये छात्रा अपने सहपाठियों के साथ कलेक्टर सोमेश मिश्रा को ज्ञापन देने आयी थी. धूप में घंटों इंतजार के बाद भी जब कलेक्टर साहब उनसे मिलने नहीं आए तो गुस्से से भरी छात्रा चिल्लाई. आपके पास वक्त नहीं है तो हमें कलेक्टर बना दो. हम सबकी मांग पूरी कर देंगे. हम आपसे भीख मांगने नहीं आए हैं. छात्रा का ये वीडियो वायरल हो गया.

ज्ञापन देने आए थे स्टूडेंट्स
जब गरीब आदिवासी की बात नहीं सुनी जाती तो उसकी पीड़ा किस तरह निकल कर आती है, ये इस वीडियो में साफ दिख रहा है. छात्र धूप में तप रहे थे लेकिन कलेक्टर साहब उनसे मिलने नहीं आए. फिर क्या था लड़की ने कलेक्टर साहब को खरी-खरी सुना दी. अपनी अलग-अलग समस्याओं को लेकर पीजी कॉलेज के ये छात्र- छात्राएं छात्र संगठन एनएसयूआई की अगुवाई में झाबुआ कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे थे. ये लोग बस किराया माफ करने, आवास निधि, छात्रवृत्ति और स्टेशनरी सामग्री संबंधी विभिन्न मांग कलेक्टर के सामने रखना चाहते थे. लेकिन झाबुआ कलेक्टर सोमेश मिश्रा इनसे मिलने नहीं आए. छात्र छात्राएं कलेक्ट्रेट के कैंपस में ही धरने पर बैठ गए.

ज्ञापन लेने नहीं आए कलेक्टर
जब काफी देर तक कोई भी ज्ञापन लेने नहीं पहुंचा तो इस छात्रा ने प्रशासन को खरी-खरी सुना दी. आदिवासी परिवार की छात्रा का नाम निर्मला चौहान है, जो अलीराजपुर जिले के खंडाला खुशाल गांव की रहने वाली है. फिलहाल झाबुआ पीजी कॉलेज में फर्स्ट ईयर में पढ़ती है. वो रोज बस से आना-जाना करती है. काफी धूप में खड़े रहने के बाद जब छात्रों की ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया तो गुस्से से भरी निर्मला चिल्लाने लगी- हम अपनी समस्या बताने दूर दूर से आए हैं. हम गरीब आदिवासी बस का किराया खर्च करके आते हैं. सर आपके पास मिलने का समय नहीं है तो हमें कलेक्टर बना दिया जाए. हम सबकी मांग पूरी कर देंगे.

आदिवासी परिवार की है छात्रा
छात्रा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वो आदिवासी किसान परिवार से ताल्लुक रखती है. निर्मला के 7 भाई बहन हैं और वो आगे पढ़ाई कर कर आर्मी में जाना चाहती है.

आपके शहर से (झाबुआ)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

टैग: एकत्र करनेवाला, Jhabua information, मध्य प्रदेश ताजा खबर

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.