ऐसा क्या हुआ कि करीना कपूर-सैफ अली खान के बेटे तैमूर को लेकर अचानक MP में मच गया बवाल?

[ad_1]

खंडवा. खंडवा के एक निजी स्कूल में जनरल नॉलेज के प्रश्न पत्र में ऐसा सवाल पूछा गया, जिसके बाद बवाल मच गया. इस प्रश्न को लेकर पालक-शिक्षक संघ आक्रोशित हो गया. अब सवाल का बवाल थमने का नाम नही ले रहा. उनका कहना है कि अगर स्कूल को पूछना ही था तो वीरांगनाओं और महापुरुषों के नाम पर सवाल पूछते, अब क्या बच्चे ये भी याद करते फिरें कि किस बॉलीवुड एक्टर के यहां कौन सा बच्चा पैदा हुआ.

मामला खंडवा के एकेडमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल का है. यहां 6वीं कक्षा के बच्चे गुरुवार को GK का पेपर दे रहे थे. इसके प्रश्न-पत्र में एक सवाल था- ‘करीना कपूर खान एवं सैफ अली खान के बेटे का नाम बताइए?’ ये प्रश्न-पत्र जैसे ही परीक्षा से बाहर आया तो बवाल मच गया. इसे लेकर पालक शिक्षक संघ ने घोर आपत्ति जताई है. संघ का कहना है कि अगर बच्चों से कुछ पूछना ही था तो देश की वीरांगनाओं के विषय में सवाल पूछते. अब क्या स्कूली बच्चों को यह भी याद रखना होगा कि फिल्मी दुनिया के किस कलाकार के यहां पैदा हुए बच्चे का नाम क्या है.

स्कूल को भेजा जाएगा नोटिस

इस सवाल पर अब पैरेंट्स ने जिला प्रशासन से स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस पर जिला शिक्षा अधिकारी एसके भालेराव ने कहा कि मामला को गंभीरता से लिया गया है. स्कूल प्रबंधन के खिलाफ नोटिस जारी किया जाएगा. उन्होंने कहा कि निजी शिक्षण संस्थानों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि बच्चों से किस प्रकार के प्रश्न परीक्षाओं में न पूछे जाएं.

‘बैड गाई’ बनना चाहते हैं तैमूर

यश राज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी चैट कर रहे होते हैं. इसमें दोनों अपनी फिल्मों, बॉन्डिंग और बच्चों के बारे में भी बातें करते हैं. इसमें सैफ अली खान ने तैमूर के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि अजय देवगन की ‘तानाजी’ रिलीज होने के बाद नकली तलवार लेकर वो गुस्से में लोगों के पीछे दौड़ता था. सैफ अली खान की ये बात सुनकर रानी मुखर्जी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं. रानी मुखर्जी कहती हैं, “ये सबसे बेहतरीन चीज है जो वो अभी कर सकता है.”

सैफ अली खान ने कहा, “मैं उसे हमेशा समझाता रहता हूं कि ये बुरा आदमी है और ये सिर्फ रोल है.” सैफ अली खान ने कहा कि तैमूर को समझाने के बाद भी वो कहता है, “मुझे बैड गॉय बनना है. मुझे बैंक लूटना है और मैं सबके पैसे चुरा लूंगा.” सैफ की बातों को सुनकर रानी मुखर्जी ने कहा कि वो अलग ही दिशा में जा रहा है. इस पर सैफ अली खान कहते हैं, “ये एक उसकी सोच है लेकिन हां.. मैं उसे उसकी मॉम के हवाले कर देता हूं कि इसे तुम हैंडल करो.”

आपके शहर से (खंडवा)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

टैग: करीना कपूर खान, खंडवा समाचार, एमपी न्यूज, सैफ अली खान, Taimur Ali Khan

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.