Haryana Politics: नए साल में एक होगा चौटाला परिवार! अजय चौटाला ने फिर दिए संकेत, कही ये बात

[ad_1]

भिवानी. हरियाणा में राजनीतिक तौर पर सबसे बड़ा परिवार यानी चौटाला परिवार (चौटाला परिवार) नए साल में फिर से एक हो सकता है. इसके संकेत भिवानी में खुद जेजेपी संस्थापक डॉ. अजय चौटाला (Ajay Chautala) ने दिये हैं. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि हरियाणा में ना नंबरदार हटेंगे और ना बुढ़ापा पेंशन कटेगी. इसको लेकर वो सरकार को आगाह कर चुके हैं.

बता दें कि हरियाणा सरकार की सहयोगी पार्टी जेजेपी के संस्थापक डॉक्टर अजय सिंह चौटाला शनिवार को बवानीखेड़ा हल्का प्रधान जगदीश धनाना के 92 वर्षीय पिता चन्द्र सिंह के जन्म दिन पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान चौटाला ने चन्द्र सिंह से आशीर्वाद लिया और मीडिया से बातचीत में राजनीतिक हालात व विपक्ष के आरोपों पर पलटवार किया.

डॉ. अजय सिंह चौटाला ने नए साल में चौटाला परिवार एक होने के संकेत दिये और कहा कि ये फैसला उन्होंने बुज़ुर्गों पर छोड़ा है. बुजुर्ग पुनर्विचार करेंगे तो सब संभव है. साथ ही कहा कि हरियाणा में ना तो नंबरदारी प्रथा खत्म होगी और ना बुढ़ापा पेंशन कटेगी. इसको लेकर वो सरकार को आगाह कर चुके हैं.

वहीं डॉ अजय चौटाला ने डीएपी के बाद यूरिया की कमी को सिरे से नकार दिया. वहीं शराब व नौकरियों में घोटाले के आरोपों पर चौटाला ने कहा कि विपक्ष का काम आरोप लगाना है, पर सरकार गलत काम करने वालों को लगातार जेल भेज रही है. वहीं साल 2022 में किसानों की आय दो गुना करने व हर सिर को छत के वादे पर उन्‍होंने कहा कि महामारी में सरकार व जनता दोनों को नुकसान हुआ है. अब सब ठीक हो रहा है और जो वादे थे वो सब पूरे होंगे.

आपके शहर से (भिवानी)

टैग: Dushyant chautala, हरियाणा समाचार, Om Prakash Chautala

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.