Haryana: पानीपत शहर की पूर्व MLA के ड्राइवर से लूट, 1.17 लाख रुपये लेकर लुटेरे फरार

[ad_1]

पानीपत. हरियाणा के पानीपत शहर की पूर्व विधायिका रोहिता रेवड़ी के पूर्व ड्राइवर करण सिंह के साथ बदमाशों ने लूटपाट की है. सभी बदमाश बिना नंबर की बाइक पर आए थे. वह करण की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर जेब से 1 लाख से अधिक की राशि लूट कर फरार हो गए. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित करण ने बताया कि वह छाजपुर खुद का रहने वाला है. रात करीब 10 बजे पानीपत से अपने गांव जा रहा था तो नंबरी गांव में अनाज के गोदामों के पास पहुंंचने पर बिना नंबर की बाइक पर सवार युवक आये और आंखों में मिर्ची पाउडर डाल कर 1 लाख 17 हजार रुपये लूट लिये. पीड़ित ने बताया कि उन्होंने बाइक रोकने के लिये कहा तो पीछे से युवक ने आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया, जिसके बाद में नीचे गिर गया.

तीन लोगों ने लूटा, थप्पड़ भी जड़े

पीड़ित ने बताया कि एक और बाइक आई, जिस पर करीब 3 लोग सवार थे पांचों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट करने लगे. करण ने बताया कि बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन वहीं छोड़ दिया. करण ने बताया कि उसने यह पैसे अपने दोस्त से उधार लिए थे.

सदर थाना एसएचओ अतर सिंह ने बताया कि निम्बरी गांव में अनाज गोदामों के पास छाजपुर खुर्द  का रहने वाला युवक करण अपने घर जा रहा था. दो बाइक सवार युवकों ने उसकी बाइक रोककर तलाशी ली और उससे 1 लाख 17 हजार रुपये लूट लिए थे. बदमाशों ने उसकी आंखों में मिर्ची डालकर वहां से भाग गए. दूसरी बाइक पर दो युवक और आए थे. उन्होंने पीड़ित को थप्पड़ मार कर वहां से भाग गए. फिलहाल, पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

आपके शहर से (पानीपत​)

टैग: हरियाणा पुलिस, Panipat

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.