Covid-19 Replace: फरीदाबाद में कोरोना विस्फोट, 30 नए मामले आए सामने, 4 मरीज हुए ठीक

[ad_1]

फरीदाबाद. हरियाणा (Haryana) के दिल्ली से लगने वाले जिलों फरीदाबाद और सोनीपत (Faridabad And Sonipat) में कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus An infection) के क्रमश: 30 और तीन नये मामले सामने आये हैं. अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. फरीदाबाद के उपायुक्त जितेंद्र यादव ने बताया कि जिले में बुधवार को 30 नये मामले सामने आये हैं. वहीं चार मरीज ठीक हुये हैं. अधिकारी ने बताया कि जिले में उपचाराधीन मामलों की संख्या 98 हो गई है.

दूसरी ओर, सोनीपत के उपायुक्त ललित सिवाच ने बताया कि जिले में बुधवार को संक्रमण के तीन नये मामले सामने आये जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या 47485 हो गयी. उन्होंने बताया कि जिले में संक्रमण से 254 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. उन्होंने बताया कि अब तक जिला में 47 हजार 223 कोरोना मरीज संक्रमण मुक्त हो चुके हैं. उन्होंने बताया कि जिले में उपचाराधीन मामलों की संख्या आठ है.

कोरोना के 100 से अधिक नए केस सामने आए हैं
वहीं, आज दोपहर में खबर सामने आई थी कि हरियाणा में कोरोना का संक्रमण एक बार फिर रफ्तार पकड़ने लगा है. 6 माह बाद प्रदेश में मंगलवार को कोरोना के 100 से अधिक नए केस सामने आए हैं. प्रदेश में मंगलवार को कोरोना के 126 संक्रमित मिले और एक मरीज (मरीज़) ने जान गंवाई. 27 जून 2021 को प्रदेश में कोविड के 115 केस मिले थे. उसके बाद 28 दिसंबर 2021 को इतने अधिक केस की पुष्टि हुई है.

444 संदिग्ध मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है
वहीं, ओमिक्रॉन के भी दो नए मामले सामने आए हैं. अभी तक प्रदेश में कुल 14 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से 7 सक्रिय मरीज हैं, जबकि सात को ठीक होने पर घर भेजा जा चुका है. प्रदेश में सक्रिय कोविड मरीजों की संख्या बढ़कर 627 हो गई है. 444 संदिग्ध मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है. मंगलवार को 38192 लोगों के नमूने कोविड लिए गए. बता दें कि प्रदेश सरकार ने सभी उपायुक्तों को कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं.

(इनपुट- भाषा)

आपके शहर से (फरीदाबाद)

टैग: कोरोना वाइरस, कोविड 19, फरीदाबाद समाचार, हरियाणा समाचार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.