Accident in Haryana: अंबाला में 3 टूरिस्ट बसों की टक्कर, 5 लोगों की मौत, 10 घायल

[ad_1]

अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले में 3 टूरिस्ट बसों (पर्यटक बसें) की आपस में टक्कर हो गई. इस टक्कर में 5 लोगों की मौत (मौत) हो गई. वहीं, करीब 10 लोग घायल हो गए है. ये सभी बसें कटरा से दिल्ली की तरफ जा रही थींं. जबकि ये हादसा चंडीगढ़-दिल्ली हाईवे पर हुआ. हादसा सुबह करीब 3 बजे के आसपास हुआ.

हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. यात्री बसों से बाहर निकलकर हाईवे पर आ गए. वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने उन्‍हें किनारे करते हुए ट्रैफिक को रोका. वहीं, पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौक पर पहुंचकर घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया. सड़कों पर बैग और जूते चप्‍पल पड़े हुए थे.

इस दर्दनाक सड़क हादसे में बस सवार 44 साल की मीना देवी निवासी छत्तीसगढ़, 21 साल के राहुल निवासी झारखंड, 53 साल के रोहित निवासी छत्तीसगढ़, 22 साल के प्रदीप निवासी खुशी नगर उत्तर प्रदेश समेत एक अन्य की मौत हो गई. शवों को अंबाला के अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है.

हादसे के वक्‍त सो रहे थी यात्री
वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त सभी सवारियां सो रही थीं. सबसे आगे चल रही बस के अचानक रुकते ही सभी बसें टकरा गईं. हादसे में घायल हुए लोगों ने बताया कि वह जम्मू में वैष्णो माता के दर्शन कर गए थे. दर्शन करने के बाद वह लौट रहे थे कि रास्ते में हादसा हो गया. पुलिस की मानें तो इसमें बैठे यात्री कटरा (जम्‍मू) से दिल्‍ली जा रहे थे. अंबाला पहुंचने पर तीनों बसें एक दूसरे से टकरा गईं. इससे हादसा हो गया. वहीं अंदेशा जताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से भी हादसा हो सकता है.

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही अंबाला शहर के भाजपा विधायक असीम गोयल घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे, जहां पर उन्होंने घायलों का हालचाल जाना. मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक असीम गोयल ने कहा कि यह बहुत दुखद हादसा हुआ है जिसमें 5 लोगों की मौत हो चुकी है. उन्होंने कहा कि उन्होंने घायलों का हालचाल जाना है और अस्पताल में उनके खाने का सभी प्रबंध किया जायेगा. मरीजों को किसी भी तरह से कोई दिक्कत नहीं आएगी.

आपके शहर से (अंबाला)

टैग: दुर्घटना, अंबाला समाचार, बड़ा हादसा, हरियाणा समाचार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.