हिसार में खाली प्लॉट में फेंका 7 माह की बेटी का भ्रूण, पुलिस कर रही जांच

[ad_1]

हिसार. हरियाणा के हिसार के ऋषि नगर के जगजीवन नगर के खाली प्लॉट में गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे कपड़े में लिपटा हुआ कन्या भ्रूण मिला. भ्रूण करीब 7 माह का था और मर चुकी थी. जब वहां एक बुजुर्ग लकड़ी लेने के लिए वहां गया तो भ्रूण को देखा. इसके बाद कंट्रोल रूम को फोन कर सूचना दी. सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की.

मौके पर वहां कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगा हुआ था. फिर भी पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, ताकि सुराग लगाया जा सके. फिलहाल भ्रूण के शव को नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

पुलिस के अनुसार, आरोपी काफी शातिर है, इसलिए कैमरों न लगे होने का फायदा उठाकर सुनसान खेतों में शव फेंका है. कोई भी मां अपने कलेजे को टुकड़े को दूर करना भी पसंद नहीं करती, मगर महिला ने कलेजे के टुकड़े पर दया नहीं दिखाई और खुले में सुनसान जगह खेत में भ्रूण फेंक दिया. किसी कुत्ते या जानवर ने भ्रूण को नोचा नहीं है और भ्रूण के शरीर पर कोई निशान नहीं मिले.

अभी फुटेज में नहीं मिला कोई
पुलिस भी शक के आधार पर ही जांच कर रही है. आसपास के लोगों से पूछताछ में लगी है कि किसी को बच्चा होने वाला था या किसी की डिलीवरी हुई है. किसी दूसरी जगह से आकर यहां भ्रूण फेंका गया है. सभी एंगल से पुलिस जांच कर रही है. अभी सीसीटीवी फुटेज में भी कोई सामने नहीं आया है.

आज होगा पोस्टमार्टम
पुलिस ने इस मामले में वहां के एक समाजसेवी व्यक्ति के बयान पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बस अड्डा चौकी पुलिस ने बताया कि भ्रूण को मोर्चरी में रखा है. अब शुक्रवार को ही शव का पोस्टमार्टम हो पाएगा.घटना के दौरान भ्रूण को देखा जाए तो ज्यादा समय का नहीं था. करीब 5-6 घंटे का ही भ्रूण बताया जा रहा था, क्योंकि भ्रूण सूखा हुआ नहीं था और शरीर पर कोई निशान भी नहीं थे. केवल कपड़े में भ्रूण लिपटा हुआ था.

आपके शहर से (हिसार)

टैग: चाइल्ड केयर, हरियाणा बॉर्डर, हिसार समाचार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.