पलवल: होटल में शराब पिलाकर महिला से गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार किया गंदा काम

[ad_1]

पलवल. हरियाणा के पलवल में एक महिला को होटल ले जाकर गैंगरेप (Palwal Gangrape Case) करने का मामला सामने आया है. महिला को होटल ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाया गया, इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. महिला का अश्लील विडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म करने, रुपये छीनने और सोने की चेन छीनने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने मामले में 4 नामजद पर केस दर्ज कर लिया है. जांच अधिकारी जगवती ने बताया कि एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि कुछ दिनों पहले फेसबुक से उसकी जान पहचान एक व्यक्ति से हो गई थी. बाद में वह उससे वाट्सएप के जरिए बात करने लगा था. उसने उसे किसी काम के बहाने गांव मिलने बुलाया. महिला का आरोप है कि यहां वह उसे ओयो होटल में ले गया और कोई नशीला पदार्थ पिलाया. उसके बाद दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील विडियो बनाई.

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया दुष्कर्म

कुछ दिनों बाद आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर महिला को उसी होटल में बुलाया, यहां उसने और उसके 3 अन्य साथियों ने महिला के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करते रहे. उन्होंने उसे जबरन शराब भी पिलाई और उसके साथ दुष्कर्म किया. आखिर में परेशान महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर 4 नामजद पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आपके शहर से (पलवल)

टैग: हरियाणा समाचार, पलवल समाचार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.