अंबाला में सरकार की सख्ती का असर, 100 फीसदी वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा, लगे दोनों डोज

[ad_1]

अंबाला. हरियाणा के अंबाला में सरकार की सख्ती का बड़ा असर दिख रहा है. अंबाला (Ambala) में 100 फीसदी वैक्सीनेशन (one hundred pc vaccination) का लक्ष्य (Goal) पूरा हो गया है. जिले के उपायुक्त ने आज इसकी पुष्टि कर दी है, स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने दो दिन पूर्व ही सख्ती के निर्देश दिए थे.

प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज के आदेशों का अंबाला में बड़ा असर देखने को मिला है. जहां महज 48 घंटे बाद ही अंबाला ने 100% वैक्सीनेशन का मुकाम हासिल कर लिया है. अंबाला में 100% वैक्सिनेशन की पुष्टि अंबाला के उपायुक्त विक्रम सिंह ने की.

एंटी-कोरोना वैक्सीन, कोविड 19 टीकाकरण, अंबाला समाचार, अनिल विज, सरकार की सख्ती का प्रभाव, अंबाला 100 प्रतिशत टीकाकरण, लक्ष्य पूरा, हरियाणा समाचार हरियाणा समाचार हिंदी में हरियाणा समाचार लाइव हरियाणा समाचार हरियाणा समाचार आज अंग्रेजी में हरियाणा समाचार यू ट्यूब हरियाणा हरियाणा आज की खबर

अंबाला में 100 फीसदी वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा कर लिया गया है. दो दिन पहले ही गृह मंत्री अनिल विज ने सख्ती दिखाई थी. (Photograph-ANI)

जनवरी से वैक्सीन के दोनों डोज वालों को ही सार्वजनिक स्थानों पर मिलेगा प्रवेश

हरियाणा में 1 जनवरी 2022 से वैक्सीन की दूसरी डोज न लेने वालों का सार्वजनिक स्थानों पर प्रवेश प्रतिबंधित किया जाएगा. ये ऐलान सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने करीब 48 घंटे पहले किया था. जिसका बड़ा असर पूरे हरियाणा में दिखाई दिया. अनिल विज के आदेशों का असर विज के गृह जिले में भी बखूबी देखने को मिला.

स्वास्थ्य विभाग की मेहनत से हासिल की उपलब्धि

नतीजतन आज अंबाला ने 100% वैक्सीनेशन का मुकाम हासिल कर लिया. इस बात की पुष्टि अंबाला के उपायुक्त विक्रम सिंह ने की. उपायुक्त ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की कड़ी मेहनत के चलते अंबाला ने यह उपलब्धि हासिल की है. वहीं अंबाला में सरकार के नाईट कर्फ्यू के आदेशों  का पालन सख्ती से करवाने की बात भी उपायुक्त विक्रम सिंह ने कही. उपायुक्त ने कहा कि सरकारी निर्देशों के तहत नियमों का पालन किया जाएगा.

आपके शहर से (अंबाला)

टैग: अंबाला समाचार, अनिल विजो, एंटी-कोरोना वैक्सीन, कोविड 19 टीकाकरण

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.