घर में सो रहे थे पति-पत्‍नी को जिंदा जलाने की कोशिश, पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग; जानें आगे क्‍या हुआ?

[ad_1]

समस्‍तीपुर. बिहार के समस्‍तीपुर जिले से एक दहला देने वाली घटना सामने आई है. घर में सो रहे पति-पत्‍नी को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया है. इस घटना में दंपति गंभीर रूप से झुलस गए. दोनों का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. बताया जाता है कि घटना के वक्‍त पति-पत्‍नी घर में सो रहे थे. उसी दौरान हमलावरों ने पहले उनके घर पर पेट्रोल छिड़का और फिर उसके बाद आग लगा दी. इस घटना में पति-पत्‍नी के झुलसने के साथ ही हजारों रुपये मूल्‍य की संपत्ति बर्बाद हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्‍काल घटनास्‍थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आग लगाने की यह घटना समस्‍तीपुर के सिंघिया थाना क्षेत्र के बरेही गांव की है. हमलावरों ने टूना कमती के घर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. आग लगाने की यह घटना सोमवार रात तकरीबन 10 बजे की है. उस वक्‍त टूना कमती के पुत्र सुमन कमती और बहू सो रहे थे, ऐसे में उन्‍हें शुरू में आग लगने का पता नहीं चल सका. दोनों जब तक सचेत होते तब तक आग पूरे घर को अपनी चपेट में ले चुका था. इस घटना में सुमन और उनकी पत्‍नी गंभीर रूप से झुलस गए. दोनों को स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से आसपास दहशत का माहौल है. वहीं, पुलिस इस मामले में जांच करने और आरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है.

Corona Update: बिहार में कोरोना विस्‍फोट, 24 घंटे में 47 नए मरीज; पटना फिर बन रहा हॉट स्‍पॉट

सूचना पर पहुंची सिंघिया थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. सिंघिया थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना के संबंध में पीड़ित टूना कमती ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात करीब 10 बजे घर में उनकी बहू सोई हुई थी. उसी दौरान घर की किवाड़ पर किसी ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. आग की लपट इतनी तेज थी कि जब तक लोग वहां पहुंच पाते पूरे घर में आग लग चुकी थी, जिसे बुझाने में उनका पुत्र सुमन कमती तथा बहू झुलस गए.

आग की लपट उठने पर आसपास के ग्रामीण पहुंचे और आग बुझाने में जुट गए. ग्रामीणों ने ही पुलिस को घटना की सूचना दी जिस पर पुलिस पहुंची. उन्होंने बताया कि जख्मी पुत्र व बहू का स्थानीय चिकित्सक से इलाज कराया जा रहा है. उन्होंने आशंका जताई कि रात उपद्रवियों में घटना को अंजाम दिया है. घटना के कारण का अभी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है, लेकिन गांव में चर्चा है कि टूना कमती पुलिस के लिए मुखबीरी भी करता है. इससे आशंका है कि उसी के रंजिश में किसी ने इस घटना को अंजाम दिया हो.

आपके शहर से (पटना)

टैग: अपराध समाचार, Samastipur news

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.