VIDEO देखें : ‘हमें यकीन है, आप उत्तराखंड को नंबर-1 बनाएंगे’- हरभजन के इस संदेश पर क्या बोले CM धामी?

[ad_1]

देहरादून. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें मशहूर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह उन्हें शुभकामनाएं देते हुए नज़र आए. इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो चर्चाओं में बना रहा. इस वीडियो में हरभजन सिंह उत्तराखंड राज्य के नंबर 1 बनने के लिए शुभकामनाएं देते हुए पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व पर विश्वास जताते हुए दिखाई और सुनाई देते हैं और देवभूमि आकर धार्मिक स्थानों पर मत्था टेकने की बात भी कहते हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए धामी ने सिंह का आभार व्यक्त करते हुए उनके संदेश को बड़ा सहयोग करार दिया.

धामी ने हरभजन के वीडियो संदेश पर लिखा कि उनकी लगातार कोशिश उत्तराखंड को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने की ही रहती है. उन्होंने लिखा, ‘आप जैसे एक आदर्श व्यक्तित्व से मिला समर्थन निश्चित ही हमें इस लक्ष्य को प्राप्त करने में सफलता दिलाएगा.’ इस वीडियो में हरभजन ने बताया कि वह एक बार उत्तराखंड आए थे, लेकिन किसी धार्मिक स्थल पर नहीं जा सके और उन्होंने उत्तराखंड फिर आने की इच्छा भी जताई इसलिए धामी ने लिखा कि ‘उत्तराखंड सदैव आपके स्वागत के लिए तैयार है.’ इस वीडियो को बाद में हरभजन ने भी अपने ट्विटर पर रीट्वीट किया.

धामी के सर चढ़कर बोल रहा है क्रिकेट प्रेम
हरभजन के इस वीडियो के बाद चर्चा यही है कि इन दिनों सीएम धामी क्रिकेट के प्रति काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. दो दिन पहले ही भाजपा की यूथ विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या की टीम के खिलाफ धामी के खिलाड़ियों ने एक दोस्ताना मैच देहरादून में खेला. इस मैच में हालांकि धामी के हाथ में चोट आई, लेकिन उनकी टीम ने जीत दर्ज की. इसकी तस्वीरें भी धामी ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘खेलेंगे और जीतेंगे’.

इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत को उत्तराखंंड सरकार ने राज्य के ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने का ऐलान किया. ऋषभ से फोन पर बातचीत करते हुए एक वीडियो भी धामी ने अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था. सियासी हलकों में अब चर्चा यही है कि क्रिकेट की लोकप्रियता को चुनाव प्रचार में इस्तेमाल करने की रणनीति पर धामी बखूबी काम कर रहे हैं.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

टैग: Harbhajan singh, Pushkar Singh Dhami, उत्तराखंड समाचार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.