पौड़ी में गुलदार का आतंक, 5 साल के मासूम पर किया हमला, मौत

पौड़ी। उत्तराखंड के पौड़ी में गुलदार का आतंक बरकरार है। आलम यह है कि गुलदार से खौफजदा लोग शाम ढलते ही लोग अपने घरों पर कैद होने को मजबूर हैं। ताजा मामला पौड़ी के श्रीनगर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले पाबौ ब्लॉक के बिडोलस्यूं निसणी गांव का है। जहां मंगलवार शाम को घात लगाकर बैठे एक गुलदार ने 5 साल के मासूम पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

बता दें कि 5 वर्षीय पीयूष शाम को खेलकर घर लौट रहा था तभी गुलदार ने मासूम को अपना शिकार बना लिया। मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पौड़ी भेजा। मासूम पीयूष की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं घटना के बाद से ही इलाके में दहशत है। गुलदार की दहशत के बीच इलाके के लोगों में खासा आक्रोश भी है। ग्रामीणों की मांग है कि गुलदार को कैदकर कर क्षेत्र में पिंजरा लगाया जाए और उसे आदमखोर घोषित कर गुलदार को मारने की मांग की है।

वहीं स्थानीय विधायक और काबिना मंत्री धन सिंह रावत ने भी इस घटना पर दुख जताया है। धन सिंह रावत ने डीएम के साथ ही वन विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि गांव में जल्द से जल्द पिंजरा लगाकर गुलदार को पकड़ा जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.