Gangotri Assembly: BJP के टिकट के लिए कई नेताओं ने ठोका दावा, देखें कौन हैं ये चेहरे

[ad_1]

उत्तरकाशी. चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले गंगोत्री विधानसभा सीट (Gangotri assembly seat) से भाजपा की टिकट के लिए दावेदारी लगातार बढ़ती जा रही है. इसी क्रम में भाजपा से शनिवार को जगमोहन रावत (Jagmohan Rawat) और पवन नौटियाल (Pawan Nautiyal) ने भी चुनाव लड़ने के लिए अपना दावा जता दिया है. यहां तक गंगोत्री में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा आने से पहले ही विजय संकल्प यात्रा की तैयारी को लेकर एक बड़ी रैली भी निकाली गई.

जिला मुख्यालय के हनुमान चौक में एक जनसभा का भी आयोजन किया गया, जिसमें भाजपा नेता जगमोहन रावत ने कांग्रेस सरकार के 10 साल के कार्यकाल पर कांग्रेस के पूर्व विधायक को जमकर घेरा है. भाजपा में टिकट के दावेदार जिस तरह से जनपद की गंगोत्री विधानसभा में शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं उससे यह हॉट सीट चर्चाओं में बनी हुई है. भाजपा से पूर्व विधायक की धर्म पत्नी शांति रावत, पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुरेश चौहान, चंदन पंवार,पत्रकार लोकेंद्र बिष्ट भी दमदार दावेदारी जता रहे हैं.

सूबे की सबसे हॉट सीट गंगोत्री विधानसभा में सभी राजनीतिक पार्टी चुनावी मूड में आ गई है. गंगोत्री विधानसभा भाजपा के जवाब में कांग्रेस भी भाजपा सरकार के 5 साल के कार्यकाल पर हल्ला बोल रही है. शहर कांग्रेस कमेटी उत्तरकाशी के द्वारा नगर क्षेत्र में कार्यकर्ताओं का बड़ा सम्मेलन आयोजित किया गया. सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने कार्यकर्ताओं के साथ आगामी विधानसभा चुनाव की रूपरेखा पर चर्चा की साथ ही शहर क्षेत्र के हर बूथ पर मजबूती से काम करने का आह्वान किया. इस दौरान उनके समर्थन में शहर क्षेत्र से सैकड़ों युवा, महिलाओं, पूर्व सैनिकों एवं सेवानिवृत्त कर्मियों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

इस मौके पर पूर्व विधायक सजवाण ने भाजपा की वर्तमान सरकार पर उत्तरकाशी शहर क्षेत्र की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों से शहर का विकास ठप पड़ा हुआ है. महंगाई बेरोजगारी के अलावा जहां एक ओर मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुरूप भी जोशियाड़ा डबल लेन पुल, बस अड्डा, पार्किंग का निर्माण नहीं हुआ. उन्होंने बड़ी-बड़ी बात करने वाले भाजपाई नेताओं को भी इन तमाम स्थानीय मुद्दों पर जमकर कोसा.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

टैग: गंगोत्री विधानसभा सीट, Jagmohan Rawat, Uttarakhand BJP, उत्तराखंड चुनाव बीजेपी टिकट, उत्तरकाशी समाचार

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.