Congress Battle: प्रियंका गांधी ने नाराज़ हरीश रावत को मनाया! ट्विटर पर कैसे बदल गए रावत के तेवर?

[ad_1]

रवि/नीरज

देहरादून. सिलसिलेवार ट्वीट करके उत्तराखंड की राजनीति में भूचाल खड़ा कर देने वाले नाराज़ हरीश रावत को कांग्रेस आलाकमान ने मना लिया है. विधानसभा चुनाव से ऐन पहले पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने ट्वीट करके पार्टी के भीतर सहयोग न मिलने को लेकर पुरज़ोर ढंग से आपत्ति दर्ज की थी, जिसके बाद गुरुवार को उत्तराखंड कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेताओं को दिल्ली तलब किया गया था. रावत समेत तमाम नेता दिल्ली के लिए गुरुवार देर शाम कूच करने वाले हैं, इन खबरों के बीच अब बड़ी खबर यह आ रही है कि रावत की हाईकमान के साथ फोन पर बातचीत हुई है और उन्हें विश्वस्त कर दिया गया है.

उत्तराखंड कांग्रेस में डैमेज कंट्रोल करते हुए आलाकमान ने चुनाव कैंपेन कमेटी के प्रमुख हरीश रावत की बातें मान ली हैं. प्रियंका गांधी ने रावत ने बातचीत की और बताया जा रहा है कि रावत को ‘अपर हैंड’ देने के मामले पर कांग्रेस हाईकमान ने हामी भर दी है. इससे पहले हरीश रावत के साथ ही, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल और रंजीत रावत जैसे नेताओं को दिल्ली तलब किया जा चुका है, जहां प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव व सह प्रभारी के साथ ये तमाम नेता शुक्रवार को बैठकर बातचीत करेंगे और आपसी मसले सुलझाने की कोशिश करेंगे.

हरीश रावत के ट्वीट के तेवर बदले
आलाकमान से बातचीत की खबरों के बीच रावत ने गुरुवार को एक और ट्वीट करते हुए बुधवार के ट्वीट को सामान्य बताया और लिखा, ‘मेरा ट्वीट रोज़मर्रा जैसा ही ट्वीट है, मगर आज अखबार पढ़ने के बाद लगा कि कुछ खास है क्योंकि भाजपा और आम आदमी पार्टी को मेरे ट्वीट को पढ़कर बड़ी मिर्ची लग गई. इसलिए वो बड़े नमक-मिर्च लगाये हुए बयान दे रहे हैं.’ अब यह कहकर रावत ने उन अटकलों को खारिज करने की कोशिश की है, जिसमें उनके कांग्रेस छोड़ने के बारे में बयानबाज़ी की जा रही थी.

priyanka gandhi, priyanka gandhi calls harish rawat, priyanka gandhi harish rawat, harish rawat tweet, harish rawat bayan, congress conflicts, हरीश रावत ट्वीट, हरीश रावत का बयान, कांग्रेस का बयान, 2022 Uttarakhand Assembly Elections, Uttarakhand Assembly Election, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव, उत्तराखंड चुनाव 2022, UK Polls, UK Polls 2022, UK Assembly Elections, UK Vidhan sabha chunav, Vidhan sabha Chunav 2022, UK Assembly Election News, UK Assembly Election Updates, aaj ki taza khabar, UK news, UK news live today, UK news india, UK news today hindi, उत्तराखंड ताजा समाचार

पिछले ​ट्वीट्स पर विपक्षी पार्टियों की प्रतिक्रियाओं के जवाब में गुरुवार को हरीश रावत ने ट्वीट किया.

गौरतलब है कि कांग्रेस में अंतर्कलह सामने आने के बाद शुक्रवार को बैठक दिल्ली में रखी गई है और आपसी विवाद नहीं सुलझे तो खबर है कि राहुल गांधी भी इस मामले में हस्तक्षेप कर सकते हैं. लेकिन फोन पर प्रियंका के साथ बातचीत होने के बाद समझा जा रहा है कि मामला काफी हद तक सुलझ सकता है और बड़ी बैठकों की ज़रूरत पेश न आए.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

टैग: विधानसभा चुनाव, Harish rawat, Uttarakhand Congress, उत्तराखंड समाचार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.