हत्याकांड! मां-बेटे सहित चार लोगों को जान से मारा, बिखरे शवों को देख सहमे लोग

[ad_1]

ऊधमसिंह नगर. उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऊधम सिंह नगर (Udhamsingh Nagar) के नानकमत्ता (Nanakmatta) एक बड़ी घटना ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया. यहां मां-बेटे सहित चार लोगों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद यहां हड़कंप मच गया है. पुलिस इसे रंजिशन हत्या का मामला मानकर चल रही है. इसके साथ ही दूसरे एंगल पर भी जांच की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक उसे इस घटना की सूचना जैसे ही मिली वह मौके पर पहुंची तो वहां शव बिखरे पड़े थे. 80 साल की बुर्जग मां और 55 साल बेटी के शव घर में मिलें हैं, जबकि बेटे और चचरे बेटे अंकित व उदित के शव शिददा देवा नदी के किनारे मिले हैं. शहर के बीच हुए इस हत्याकांड के बाद घटना स्थल में लोगों का मजमा लग गया. इस घटना को लेकर लोगों में सनसनी फैल गई.

बताया जा रहा है मृतक युवक की नानकमत्ता में आशीर्वाद ज्वैलर्स नाम से दुकान है. वहीं एसएसपी डीएस कुंवर का कहना है शुरुआती जांच में हत्या का कारण रंजिशन लग रहा है. पुलिस ने शवों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए सबुत जुटाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस जल्द ही मामले का पर्दाफाश करेगी.

पुलिस ने हत्याकांड के खुलासे के लिए टीमों को लगा दिया है

एक साथ चार की हत्या की इस घटना को लेकर लोगों में जहां डर देखा गया वहीं कई तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं. पुलिस ने इस हत्याकांड के खुलासे के लिए टीमों को लगा दिया है. मुखबिरों से भी जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस हर बिंदु पर पड़ताल कर हत्यारोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

आपके शहर से (ऊधमसिंह नगर)

उत्तराखंड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखंड

ऊधमसिंह नगर

टैग: मां-बेटे की हत्या, Udhamsingh Nagar Crime, उत्तराखंड समाचार, Uttarakhand Police, ऊधमसिंह नगर क्राइम

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.