राहुल गांधी से मिलने के बाद हरीश रावत बोले- कदम से कदम मिलाए जा, कांग्रेस के गीत गाए जा

[ad_1]

देहरादून. ‘कदम कदम मिलाए जा, कांग्रेस के गीत गाए जा’ उत्तराखंड में चुनाव प्रभारी बनाए जाने के बाद हरीश रावत ने अपनी खुशी कुछ इस अंदाज में बयां की. हरीश ने पुराने गीत के जरिए अपनी बात रखी. उन्होंने कहा मैं उत्तराखंड में इलेक्शन कैम्पेन का चेहरा बनूंगा. यह बात उन्होंने राहुल गांधी से मुलाकात के बाद उनके आवास के बाहर कही. रावत जब राहुल के आवास से बाहर निकल रहे थे तो काफी खुश नजर आ रहे थे. उनकी मुस्कान बता रही थी कि वे जो चाहते थे उसे मनवाने में कामयाब हो गए.

गौरतलब है कि उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से पहले नेतृत्व को लेकर उपजे विवाद को लेकर दिल्ली में आज एक अहम बैठक हुई थी. बैठक के बाद कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि रावत को किसी तरह की नाराजगी उनसे नहीं थी. चुनाव के समय में कुछ छोटी मोटी बातें होती हैं लेकिन अब सब ठीक है और सारे मसले सुलझा लिए गए हैं. हरीश रावत कैंपेन समिति के चैयरमैन हैं और वो पूरे चुनाव का कैंपेन लीड करेंगे.

उधर, इससे पहले उत्तराखंड में कांग्रेस के भीतर गुटबाज़ी को लेकर तूफान खड़ा हो गया था. हरीश रावत ने ट्विटर के माध्यम से पार्टी को चेतावनी दी थी. इस मसले को लेकर गुरुवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने रावत से फोन पर बातचीत भी की थी. कांग्रेस की तरफ से रावत को भरोसा दिया गया था कि उत्तराखंड में चुनाव का चेहरा वही होंगे.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

टैग: कांग्रेस नेता हरीश रावत

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.