प्रेमनगर पुलिस के हत्थे चढ़ा हिटलर गैंग, जीजा-साला के पास से मिले ठगे गए 28 एटीएम कार्ड

[ad_1]

देहरादून. देहरादून के प्रेम नगर पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले जीजा-साले को पकड़ा है. ये दोनों हिटलर नाम के एक ऐसे गैंग से जुड़े हैं जो एटीएम से पैसे निकालने में लोगों की मदद के नाम पर धोखा देता है. इस गैंग के इन शातिर अपराधियों हिमाचल के बद्दी इलाके से गिरफ्तार किए गए हैं. इन अपराधियों के कब्जे से 28 डेबिट कार्ड, ज्वेलरी और घटना में इस्तेमाल हुई गाड़ी बरामद की गई है.

पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि बैंक के एटीएम के बाहर खड़े होकर इस गैंग के लोग ग्राहकों की गतिविधियां देखते रहते थे. फिर ऐसे ग्राहक को निशाना बनाते थे जो एटीएम से पैसे निकालने में असमर्थ है. उनकी मदद करने के नाम पर ये लोग शातिराना अंदाज में घटना को अंजाम देते थे. आरोपी यूपी के सहारनपुर से हैं. इन लोगों को गिरफ्तारी करने के बाद पुलिस अब इन अपराधियों इतिहास खंगालने में जुटी हुई है.

राजधानी देहरादून की प्रेमनगर थाना पुलिस को मिली इस बड़ी सफलता पर देहरादून के डीआईजी जनमेजय खण्डूरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. उन्होंने बताया है कि आरोपियों ने प्रेमनगर इलाके से एक व्यक्ति का एटीएम बदलकर एक लाख रुपए ठगे थे. इस मामले में दर्ज मुकदमे की विवेचना के आधार पर आरोपियों को हिमाचल से गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 28 एटीएम कार्ड मिले हैं. आरोपी आपस में जीजा-साले है. इनके खिलाफ पुलिस गैंगस्टर की कारवाई करेगी.

आपके शहर से (सहारनपुर)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

टैग: एटीएम कार्ड, अपराध समाचार, उत्तराखंड समाचार आज

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.