आज एक दूजे के होंगे 3 फीट के दूल्हा-दुल्हन:कैराना के अजीम मंसूरी का हापुड़ की बुशरा से होगा निकाह

शामली के कैराना के रहने वाले करीब ढाई फुट के अजीम की शादी हापुड़ जनपद की रहने वाली करीब 3 फुट की बुशरा से तय हुई थी. जिनके निकाह की तारीख भी तय हो गई है दोनो का निकाह आज यानी 2 नवंबर को हो जाएगा। दरअसल आपको बता दे कि करीब डेढ़ साल पहले कैराना के रहने वाले अजीम को डेढ़ साल पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमे अजीम ने थाने में जाकर गुहार लगाई थी कि उनकी शादी नही हो रही है जिसके बाद उनके पास काफी रिश्तों की लाइन लग गयी थी वही मोहल्ला मस्जिदपुरे के वार्ड मेम्बर हाजी अय्युब ने देखा कि अजीम के लिए बुशरा का रिश्ता ठीक रहेगा तो उन्होंने कैराना में पहुंचकर दोनों का रिश्ता तय कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद तय हुआ निकाह

इसी बीच अजीम का एक वीडियो थाने में शादी के लिए गुहार लगाते हुए वायरल हो गया। इसके बाद उनके लिए गाजियाबाद, दिल्ली, नोएडा, मेरठ समेत कई जगह से रिश्ते आने शुरू हो गए। मगर, उनको रास आई तो हापुड़ की बुशरा। खास बात यह है कि बुशरा की हाइट भी 3 फीट है। वह मोहल्ला मजीदपुरा की रहने वाली है। अब बुशरा अजीम की सपनों की रानी बनेगी।

दोपहर में पढ़ा जाएगा निकाह

अजीम के रिश्तेदार शहीद मंसूरी ने इस रिश्ते को तय करवाया है। हाजी अय्यूब ने अपने प्रॉपर्टी बिजनेस के पार्टनर शहीद मंसूरी से संपर्क किया। इसके बाद दोनों परिवारों के बीच बात को आगे बढ़ाया गया। शाहिद मंसूरी ने बताया कि शादी को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने कहा कि दोपहर में शामली से बारात आने पर निकाह होगा। काफी संख्या में मेहमान के आने की उम्मीद है। वहीं, परिवार में जश्न का माहौल है। साथ ही मोहल्ले के लोगों में भी शादी को लेकर अलग ही उत्साह है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.