Noida: 4 दिन से लापता 3 साल की मासूम माही का मिला शव, बच्ची को लेकर चल रहा था विवाद

[ad_1]

नोएडा. नोएडा (Noida) के फेस टू थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर मासूम बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बच्ची की पहचान माही शर्मा (Mahi Sharma) की उम्र 3 साल के रूप में बताई जा रही है. 24 दिसंबर की शाम से यह बच्ची लापता थी. मौके पर पहुंची फेस टू पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को इसकी जानकारी दी है. थाने में परिजनों की ओर से गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी. इस घटना के बाद पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. फेस 2 एसएचओ सुजीत उपाध्याय ने मुताबिक शव की सूचना मिलने पर मौके पर टीम पहुंची और इस मामले की छानबीन की जा रही है. टीम जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी.

बताया गया है कि बच्ची के पिता हत्या के मामले में मामले में जेल में हैं. उसकी माता बदायूं में रहती है. बच्ची की कस्टडी को लेकर उसकी मां और दादी में विवाद चल रहा है. बच्ची फिलहाल दादी के पास रह रही थी. दादी ने थाना फेस 2 थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

निर्माणाधीन इमारत में मिला शव
बच्ची अपनी दादी के साथ के साथ इलाहाबास गांव में रहती थी. SHO सुजीत उपाध्याय ने बताया कि बच्ची का शव निर्माणाधीन इमारत में मिला है. शव को कब्जे में ले लिया गया. शव का पोस्टमार्टम कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

13 नवंबर को भी मिला था एक बच्ची का शव
इससे पहले 13 नवंबर को भी 6 साल की एक बच्ची का शव घर से 2 किलोमीटर दूर जेपी फ्लाईओवर के पास पार्क में मिला था. इस मामले में हत्यारोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस घटना के बाद दूसरी बच्ची का शव मिलने के बाद पुलिस सतर्क हो गई है. पुलिस घटना का खुलासा कर आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है.

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

टैग: 3 साल की बच्ची की हत्या, नोएडा अपराध समाचार, नोएडा पुलिस, अप समाचार आज रहते हैं

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.